नागरिकता संशोधन अधिनियम पर भाजपा का जनजागरण जारी


जिलाध्यक्ष व महामंत्री ने घर -घर किया जनसम्पर्क लोगों को दी जानकारी



अम्बेडकरनगर

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर नागरिकता संशोधन अधिनियम पर जन जागरण अभियान चला रही है। इसी क्रम में मंगलवार को जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा व जिला महामंत्री अवधेश द्विवेदी ने टाण्डा विधानसभा के गोविंदपुर में घर घर लोगो से सम्पर्क कर काननू के बारे में जानकारी देते हुए पत्रक भी वितरण किया। वही टाण्डा विकास खण्ड में ग्राम प्रधानों के साथ बैठक कर जन नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बंग्लादेश, पाकिस्तान व अफगानिस्तान में पीड़ित व शोषित अल्पसंख्यंको को सुरक्षा व सम्मान देने के लिए केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा उठाया गया ऐतिहासिक कदम है। इस कानून की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि यह कानून भारतीयों पर लागू नही होता है,

यह कानून उन तीनों देशों में उत्पीड़न का शिकार हुए हिन्दू, सिख, जैन, पारसी, बौद्ध, ईसाई समुदाय के लिए बनाया गया है। इस कानून में किसी की नागरिकता छीनने का कोई प्रावधान नही है। जिला महामंत्री ने अवधेश द्विवेदी ने कहा कि मोदी सरकार सभी वर्ग समुदाय के हितों के लिए कार्य कर रही है सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास सरकार मूल मंत्र है। सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्गों को बराबर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनकल्याण के साथ साथ विश्व मे भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया है।

यही कारण है कि विपक्ष अपनी राजनीतिक दुकान बंद होती देकर हताशा व कुंठा में भरकर इस कानून का विरोध कर रहा है लेकिन देश की जनता विपक्षी दलों की करतूत को देख रही है तथा समय आने पर उन्हें सबक सिखाएगी। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने ग्राम प्रधानों से अपील की आपलोग भी अपनी अपनी ग्राम सभा मे नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में लोगो को जागरूक करे। टाण्डा प्रधान संघ अध्यक्ष सियाराम वर्मा, भीटी प्रधान संघ अध्यक्ष सीताराम पांडेय, रमेश गुप्ता, फूलचन्द्र वर्मा, अनुराग, मनजीत चैधरी, परमात्मा वर्मा, नरेंद्र कुमार, दिनेश कुमार, रामनयन वर्मा, अनिल कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here