नागरिकता संसोधन के समर्थन में उतरा लोक जागरण मंच

बैठक आयोजित कर लोगो को किया गया जागरुक

बैठक आयोजित कर लोगो को किया गया जागरुक

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
नागरिकता संसोधन विल के समर्थन में लोक जागरण मंच के तत्वाधान में इटियाथोक बाजार स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के परिसर में एक बैठक आहूत कर लोगो को जागरुक किया गया।
बैठक में उपस्थित क्षेत्र के संभ्रांत लोगों शिक्षकों व विद्यार्थियों को नागरिकता संसोधन विल के बारे विस्तार से बताया गया एवं यह भी बताया गया कि संशोधित नागरिकता बिल से भारत में रहने वाले किसी भी नागरिक का अहित नही होने वाला है।यह कानून किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं अपितु पाकिस्तान अफगानिस्तान, बांग्लादेश से आए हुए अल्पसंख्यकों को जो काफी दिनों से शरणार्थी शिविरों में पड़े हुए हैं उन्हें नागरिकता देने के लिए बनाया गया है।

इस कानून से विशेषकर अल्पसंख्यकों का कोई अहित नहीं है। उनसे या उनके परिजनों से कोई भी नागरिकता संबंधित अभिलेख नहीं मांगे जाएंगे।भाजपा सबका-साथ-सबका विकास व सबका विश्वास पर काम कर रही है।विरोधी दलो द्वारा समाज में भ्रामक जानकारी देकर अफवाहें फैलाई जा रही है।हम सभी लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देकर अपने आसपास शांति एवं सौहार्द का वातावरण बनाए रखना है,जिससे प्रदेश सहित देश में अमन व शांति का माहौल बना रहे।

आगामी11जनवरी को जिला मुख्यालय पर स्थित राम लीला मैदान से विल के समर्थन में एक विशाल रैली निकाल कर लोगो को जागरुक किया जायेगा। अतः आप सभी लोग अपने सहयोगियों के साथ भारी संख्या बल में पहुंचकर जन समर्थन में सहभागी बने।बैठक के उपरांत नगर के विभिन्न मोहल्लो में जन समर्थन जुटाने के लिये व्यापारियो को पत्रक वितरित कर रैली में भाग लेने की अपील किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here