हाईटेंशन तार टूट कर गिरने से मची अफरा तफरी TOP 3 NEWS

राष्ट्रीय सेवा योजना  के छात्र-छात्राओं ने गांवों में जाकर दिया स्वच्छता का संदेश

रासेयो के सेवा शिविर में सिखाया गया योग


ज्ञानपुर। सुरियावां स्थित घनश्याम दुबे महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना का सात दिवसीय शिविर सरस्वती विद्या मंदिर मधुपुर कुसौड़ा में चल रहा है। जिसमे रासेयो के छात्र-छात्राओं ने शिविर के चौथे दिन  मलिन बस्ती में जाकर साफ-सफाई का अभियान चलाकर साफ-सफाई किया व लोगो साफ-सुथरा रहने का संदेश देते हुए उन्हें स्वच्छ रहने का लाभ भी बताया व उन्हें जागरूक भी किया।

बताया कि स्वच्छ रहने से बीमारी दूर भागती है। हमे हमेशा साफ-सुथरा रहकर दूसरों को भी साफ-सुथरा रहने के लिए प्रेरित करना चाहिए। सुबह के समय मलिन बस्तियों में जहाँ स्वच्छता का सन्देश दिया तथा पॉलीथिन से होने वाले हानि के बारे में समझाया व पालीथिन का न प्रयोग करने का भी आग्रह किया। वहीं दूसरी ओर दूसरी पाली में शिविर में विभिन्न प्रकार के गीत छात्र-छात्राओं के द्वारा प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्नेहलता श्रीवास्तव व रोशनी दुबे ने योग के बारे व उसके लाभ के बारे में सारी जानकारी प्रदान की। कहा कि योग निरोग रहने सशक्त माध्यम है। योग किसी भी उम्र में किया जा सकता है। महाविद्यालय के प्रबंधक घनश्याम दुबे ने भी योग के बारे में लोगो को समझाया। इस मौके पर प्रमुख रूप से प्राचार्य डा. संजय पाण्डेय, देवेंद्र, पंकज, शिवकांत, सूर्यप्रकाश, आलोक, दिलीप, संतोष यादव, सन्दीप तिवारी, स्मृति, महेंद्र सहित  अन्य लोग उपस्थित थे।


हाईटेंशन तार टूट कर गिरने से मची अफरा तफरी 


भदोही। गोपीगंज राष्ट्रीय राजमार्ग के पेट्रोल पंप के बगल सरकारी अस्पताल के बगल लगे ट्रांसफार्मर में आये 11000 हजार हाइटेंशन तार टूटकर नीचे गिरने से अफरातफरी का माहौल बन गया भीड़ भाड़ इलाका होने से लोगों में भगदड़ मच गई संयोग था कि कोई घटना नही हुई। बिद्युत कर्मियों ने आकर तार को ठीक करने का कार्य शुरू कर दिया।


ज्ञानपुर रोड रेलवे के प्लेटफॉर्म पर आवारा पशुओं ने मचाया उत्पात


भदोही। गोपीगंज  पूर्वोत्तर रेलखंड के ज्ञानपुररोड रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी और भागदौड़ का माहौल देखने को मिला। जब आवारा पशुओं का एक झुंड प्लेटफार्म पर चहलकदमी करते हुए खड़ी ट्रेन में घुसने लगे ट्रेन में सवार यात्रियों में भगदड़ मच गई लोग दूसरे रास्ते से भागने लगे जिसके कारण कई यात्रियों को मामूली चोटें भी आई। किसी तरह उन्हें वहां से भगाया गया। तब लोगो ने राहत की सांस ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here