पीएम ने नागरिकता संशोधन बिल लागू कर समूचे राष्ट्र के साथ देश के नागरिकों को सुरक्षित किया है- उपमा पांडे


जहांगीरगंज ,अम्बेडकरनगर। भाजपा नेताओ ने केन्द्र व प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन में नागरिक संशोधन अधिनियम के बारे में गॉव स्तर पर गोष्ठी व जनसम्पर्क के माध्यम से जानकारी देना शुरू कर दिया है।
इसी कडी मे मंगलवार को जहांगीरगंज के ऊंचेपुर , रामपुर बड़ागांव में गोष्ठी का आयोजन किया गया।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौजूद संस्कृत प्रकोष्ठ जिला सहसंयोजक उपमा पांडे ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार नागरिक संसोधन अधिनियम लागू करके समूचे राष्ट्र के साथ साथ राष्ट्र के नागरिको को सुरक्षित करने का काम किया है देश के हर नागरिक को इसके समर्थन में आना चाहिए ।

परन्तु कुछ चन्द लोग अपनी राजनिति सिद्ध करने के लिए जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है लेकिन देश की जनता जागरूक है वह उनके बहकावे में आने वाली नही है।
उन्होने कहा इस कानून से देश में रहने वाले नागरिक का कोई नुकसान नही है। किसी भी जाति धर्म का हो। उपमा पांडे ने सम्बोधित कर उपस्थित लोगो को नागरिक संसोथन अधिनियम के बारे मे विस्तार से जानकारी दिया।

भाजपा नेत्री उपमा पांडे का कई गांव में दौरा हुआ गांव के लोगों में शांति का माहौल बनाए रखने का निवेदन किया नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में लोगों से 88 662 88 662 पर मिस कॉल भी करवाएं । जिस में उपस्थित रहे लोग रघुनाथ पांडे कृष्ण कुमार कनौजिया संयुक्त मजदूर संघ जिला मंत्री एवं सर्वजन

आवाज पार्टी प्रवक्ता सुदामा कनौजिया, अजीत पांडे अरुण कनौजिया ,रघुनाथ पांडे सेक्टर संयोजक भा ज पा, किसनवता देवी , फूला देवी , सुष्मिता, गुंजन, संत कुमार कन्नौजिया, रंजीता पांडे , सुनीता देवी , रमा आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here