कैबिनेट मंत्री ने थाना वजीरगंज का किया औचक निरीक्षण

थाने के सौंदर्यीकरण व रख रखाव पर हुए मंत्रमुग्ध

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

वाजीरगंज,गोण्डा –
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री समाज कल्याण एवं अनसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने जनपद के थाना वजीरगंज का औचक निरीक्षण किया।


शनिवार को कैबिनेट मंत्री के काफिले का रुख अचानक थाना परिसर की तरफ हो गया जहां पर पहुंच कर उंन्होने थाना परिसर व कार्यालय में एक एक कर सभी क्रियाकलापों, रख रखाव साफ सफाई व अभिलेखों का बारीकी से जांच पड़ताल किया।


थाना परिसर के सौंदर्यीकरण व साफ सफाई को देखकर उसकी प्रसंसा करने से नही चूके।
उंन्होने थानाध्यक्ष संजय कुमार दूबे के प्रयासों की सराहना भी की।
थानाध्यक्ष संजय दूबे की तैनाती उक्त थाने पर अभी कुछ महीनों पहले ही हुई थी।पर्यावरण व साफ सफाई स्वच्छ्ता के प्रति लगाव के चलते कुछ ही दिनो के भीतर ही थाना परिसर का कायाकल्प करके थानाध्यक्ष ने पूरे थाना परिसर को आकर्षण का केंद्र बना दिया जिसकी सराहना आसपास क्षेत्र के लोगों के अलावा उधर से गुजरने वाले लोग भी करते हैं। कई अन्य थाना परिसर भी संजय दूबे द्वारा किये सौंदर्यीकरण की कह रहे गाथाएं

सिर्फ थाना वजीरगंज ही नही इसके अलावा भी कई अन्य ऐसे थाना परिसर हैं जो संजय दूबे के प्रयासों से अपने जीर्ण शीर्ण व बदहाल अवस्था को छोड़कर आकर्षण का केंद्र बन चुके हैं।
इसके पहले भी जिस भी थाने में संजय दूबे की तैनाती हुई है उसका कायाकल्प अवश्य ही हुआ है।इसके पहले जनपद के तरबगंज में तैनाती के समय भी पूरे थाना परिसर के लुक को बदल कर रख दिया था।जिसे आज भी थाने पर व उधर से गुजरने वाले लोग देखने के बाद संजय दूबे को याद करते हैं।
इसके पहले भी जिस – जिस जनपद व थाने में तैनाती हुई है वहां थानाध्यक्ष संजय दूबे अपने पर्यावरण व सौंदर्यीकरण प्रेम की छाप जरूर छोड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here