स्वतंत्र प्रभात-पत्नी की विदाई कराने गया पापर्टी डिलर हुआ गायब

 

पी जी आई 15 अप्रैल पत्नी की विदाई कराने गया पापर्टी डिलर हुआ गायब ।

परिजन सुबह से थाने पर मौजूद ,युवक की मोबाइल सुच आफ ,परिजनों जता रहे अनहोनी की आशंका परिजनों का आरोप पुलिस नही सुन रही फरियाद युवक की मां का रो रोकर हुआ बुरा हाल ।

पीजीआई थाना क्षेत्र मे पापर्टी का कारोबार करने वाला युवक शनिवार की शाम सजधज कर अपने ससुराल पत्नी की बिदाई कराने गया

वापस नही लौटा परिजन देर रात इन्तजार करने के बाद ढूढना शुरु किया और उसके मोबाइल पर काल किया तो सुच आफ था परिजन तत्तकाल पुलिस को सूचना दी पुलिस कार्यवाही के नाम पर परिवार वालो को दिनभर थाने पर बैठा रखी थी ।

युवक की मां ने अशंका जतायी है कि ससुराल वाले हमारे लडके को मार डाले न हो । जानकारी के अनुसार पापर्टी डिलर राजकुमार 24 पुत्र मिश्री लाल पचम खेडा पीजीआई निवासी है जिनका विवाह चौधरी खेडा पीजीआई के रहने वाले बाबू लाल की पुत्री किरन के साथ हुआ था l

कुछ दिन पहले पति पत्नी के बीच अनबन होने से पत्नी किरन अपने मैयके चली गई थी । पति राजकुमार शनिवार की शाम घर से पत्नी की बिदाई कराने के लिए अपनी पल्सर बाईक यूपी 32 एच एस 2013 से गये जो लौटकर वापस नही आये जिसकी सूचना परिजनो ने पीजीआई थाने मे दी और पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज कर ली थी ।

 मां ने ससुराल वालो पर जताया हत्या की आशंका । पापर्टी डिलर की मां बिटान और बहन प्रीती ने बताया कि बहू किरन लडके के बस मे नही रहती है उसका जो मन मे आता है वह करती है अर्जुन गंज निवासी पप्पू पाल नाम के युवक से बहु का सम्बन्ध है ससुराल के लोग पप्पू पाल का ही कहना मानते है ।

इतना सब कुछ जानते हुए राजकुमार किरन से रिस्ता बनाया हुआ है । पप्पू पाल ने एक समारोह मे जान से मारने की धमकी भी दे चुके थे । लापता युवक की बहन ने बताया कि बीते शनिवार की शाम बिदाई कराने गया भाई वापस नही आया l

और पुलिस सुबह से थाने पर बैठायी हुई है सुनवाई करने के बजाय थाने मे मौजमस्ती कर रही है 24 घण्टे बाद मिली मौत की सूचना प्रत्यक्षदर्शी निकला गूगा । परिजन पुलिस के सहारे अपनी औलाद की खोज की आश लगाये दिन भर थाने मे बैठ रहे देर शाम पापर्टी डिलर की मौत की सूचना एक गूंगे युवक सज्जन नाम से मिलते परिवार मे रोना पीटना शुरू हो गया ।

प्रत्यक्षदर्शी गूगे को पुलिस अपने साथ लेकर घटना स्थल पहुंच कर खोज बीन करने लगी जहाँ लापता युवक की कमर बेल्ट मिली लेकिन डेड बाडी नही मिली हुई थी पीजीआई कोतवाल प्रभारी ने बताया कि युवक की गुमसुदगी दर्ज है l

शाम को माती थाना बन्थरा मे हत्या की सूचना मिली थी लेकिन अभी डेड बाडी नही मिली है जिसकी खोज चल रही है ।

SHIV SHANKAR SINGH
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment