स्वतंत्र प्रभात-के के सिंह बने प्राथमिक शिक्षक संघ कुड़वार के अध्यक्ष

 

सुल्तानपुर

के के सिंह बने प्राथमिक शिक्षक संघ कुड़वार के अध्यक्ष

आज दिनांक 16 अप्रैल  को बी आर सी कुडवार पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ इकाई कुडवार सुल्तानपुर का चुनाव 2018 चुनाव पर्यवेक्षक श्री रमेश तिवारी (जिला उपाध्यक्ष)

और चुनाव अधिकारी श्री राजीव कुमार मिश्र( अध्यक्ष कूरेभार), वैभव भटनागर (मंत्री कूरेभार), द्वारिका प्रसाद यादव (मंत्री लम्भुआ) और जिला अध्यक्ष श्री राजेंद्र प्रसाद पाण्डेय और जिला मंत्री दिनेश उपाध्याय की देखरेख में संपन्न हुआ।

श्री के के सिंह और श्री अरूणेन्द्र प्रताप सिंह ने अध्यक्ष पद के लिए और श्री सुनील कनौजिया और श्री धर्मेंद्र त्रिपाठी ने मंत्री पद के लिए नामांकन किया। कुडवार ब्लाक के सभी शिक्षक और शिक्षिका बहनों ने पूरे जोश खरोश के साथ चुनाव में लोकतांत्रिक तरीके से अपने मताधिकार का प्रयोग उत्साहपूर्वक किया।

कुल 313 मतों में से कुल 293 मतों का प्रयोग शिक्षक और शिक्षिका बहनों ने किया। अध्यक्ष पद के लिए कुल 293 मतों में से 264 मत श्री के के सिंह और 28 मत श्री अरूणेन्द्र प्रताप सिंह और 1 मत निरस्त हुआ तथा मंत्री पद के लिए 293 मतों में से श्री सुनील कनौजिया को 241और श्री धर्मेंद्र त्रिपाठी को 50 मत और 2 मत निरस्त हुआ।

इस प्रकार श्री के के सिंह 236 मतों से अध्यक्ष पद के लिए विजयी हुए और श्री सुनील कनौजिया मंत्री पद के लिए 191 मतों से विजयी हुए। इस मौके पर जूनियर हाईस्कूल स्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष श्री रणधीर सिंह,

जिला मीडिया प्रभारी श्री रणवीर सिंह, विपिन यादव महताब हुसैन,  जावेद कलीम, आदि शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रही।

MANOJ KUMAR PANDEY
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment