स्वतंत्र प्रभात-वरिष्ठ क्रिमिनल अधिवक्ता जुनैद अहमद की पत्नी (45) दिनदहाड़े हत्या में पुलिस के हाथ खाली

 

स्वतंत्र प्रभात

अंबेडकरनगर

अमित सिंह 

 जिला मुख्यालय से करीब  20 किलोमीटर की दूरी पर टांडा विधानसभा स्थित है अकबरपुर बार एसोसिएशन मैं वरिष्ठ क्रिमिनल अधिवक्ता जुनैद अहमद की पत्नी (45) का बड़े बेरहमी तरीके से दिनदहाड़े हत्या हुआ था ।

जिससे  टांडा में भय का माहौल व्याप्त हो गया था । इस हत्याकांड में पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया । लेकिन अब तक कोई बड़ा सुराग या कामयाबी नहीं हासिल कर पाए । जिस पर लोगों में आक्रोश धीरे धीरे बढ़ने लगा ।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने  इस हत्या का शीघ्र खुलासा करने के लिए कई टीमों का गठन किया था । लेकिन आज के धरना प्रदर्शन से प्रतीत होता है कि पुलिस के हाथ कोई बड़ा ठोस सबूत नहीं लगा जिससे लोगों में बौखलाहट बढ़ रही है ।

ऐसा नहीं है कि  पुलिस अधीक्षक की टीम  हाथ पैर नहीं मार रही है और  कप्तान के निर्देशों पर  फॉरेंसिक टीम और सर्विलांस टीम  घटना की बारीकी से निरीक्षण कर चुका है  और घटनास्थल पर पुलिस कप्तान स्वयं भी  मुआयना कर चुके हैं ।

इस हत्याकांड में पुलिस द्वारा हर प्रगति पर पुलिस अधीक्षक निगरानी बनाए रखे हैं देखना होगा कब तक खुलासा कर पाते हैं इस दिनदहाड़े हत्या कांड में शामिल अज्ञात हत्यारों  का हत्या करने के पीछे का उद्देश्य क्या था ?

इसका भी खुलासा तभी हो पाएगा । पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती का विषय बना हुआ है इस हत्याकांड का खुलासा करना ।

आज आलापुर विधानसभा के आलापुर तहसील मुख्यालय पर अधिवक्ताओं का समूह इकट्ठा होकर बसखारी जहांगीरगंज   जाने वाले  मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया उनकी मांग थी टांडा के अधिवक्ता जुनेद अहमद की पत्नी के हत्यारों की गिरफ्तारी शीघ्र हो और पुलिस ने अभी तक कोई बड़ा खुलासा नहीं किया

जिस पर अधिवक्ता संघ में बड़ा आक्रोश है

SWATANTRA PRABHAT
0
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment