स्वतंत्र प्रभात-सड़क हादसे में किशोरी समेत तीन श्रद्धालुओं की मौत

 

हमीरपुर।

जनपद के चिकासी थानाक्षेत्र में हुए सड़क हादसे में मैहर से दर्शन कर लौट रहे तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जिनमें एक 14 वर्षीय किशोरी भी शामिल है। वहीं 10 लोग जख्मी हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा तेज रफ्तार लग्जरी वाहन के पलटने के चलते हुआ। 

जानकारी के मुताबिक जनपद कानपुर देहात के सेलेरा गांव निवासी संदीप सिंह चौहान अपने परिजनों के साथ मैहर दर्शन करने गए थे। मंगलवार देर रात सभी दर्शन करने के बाद लग्जरी वाहन पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में जनपद के चिकासी थानाक्षेत्र के रेहुता मोड़ के पास तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस हादसे में वाहन सवार मीनू (14) पुत्रि शिवपाल निवासी खल्ला थाना चुर्खी उरई, अंजना पत्नी रामबीर और राजबली पत्नी महेंद्र सिंह निवासीगण सिलेरा कानपुर देहात गाड़ी के नीचे आकर दब गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दस लोग जख्मी हो गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाराणसी हादसा मामले में सेतु निगम व निर्माणदायी संस्था के खिलाफ मुकदमा दर्ज

SWATANTRA PRABHAT
0
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment