स्वतंत्र प्रभात-चोरों को कहर जारी, एक ही रात 4 घरों को बनाया निशाना

 

इम्तियाज़ अंसारी की रिपोर्ट

सलेमपुर

 

देवरिया जिले में चोरों का कहर जारी है। मंगलवार की रात खुखुन्दू के असना गांव में चोरों ने चार घरों को निशाना बनाया। चारों घरों को मिलाकर करीब दस लाख का सामान चोरी हुआ है। लगातार हो रही घटनाओं से लोग दहशत में हैं।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के असना गांव निवासी रवीन्द्र चतुर्वेदी के घर के सदस्य मंगलवार की रात छत पर सोए थे। इस बीच रात में चोर खिड़की का फाटक तोड़ घर में घुस गए। चोर कमरे में सोई रवीन्द्र की बेटी निशा का मुंह दबा दिए और गले पर चाकू लगा दिए।

इसके बाद चोर घर में रखा 50 हजार नकदी व पांच लाख के आभूषण चुराकर फरार हो गए। उनके फरार होते ही तकरीन 3 बजे निशा ने अपने भाई छोटे को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सभी कच्छा, बंडी व सिर पर पगड़ी बांधे थे।

रवीन्द्र की बेटी निशा की 18 जून को शादी तय थी परिजन इसकी तैयारी को गहने, कपड़ों की खरीददारी किए थे। इससे पहले चोर राजकिशोर भगत के घर में सीढ़ी पर खुले दरवाजे के रास्ते प्रवेश कर आसानी से दो लाख के गहने व 50 हजार नकदी लेकर आसानी से घर का मुख्य दरवाजा खोलकर फरार हो गए। घरवालों की इसकी जानकारी सुबह हुई। वहीं चोर रामदयाल व सियासरन प्रसाद के घरों को भी निशाना बनाए।

छत के रास्ते चोर घर में घुस सियासरन के यहां से 10 हजार नकदी व 50 हजार के आभूषण तथा रामदयाल के घर से 2 नकदी सहित 50 हजार के आभूषण चोर चुरा लिए।

सुबह गांव के बाहर अलग-अलग स्थानों पर टूटे बाक्स, अटैची व साड़ी कपड़े तितर-बितर होकर खेतों में बिखरे पड़े मिले। पीड़ित लोगों ने मुकामी पुलिस को घटना की तहरीर दी है। घटना की खास बात है कि चोर गांव के अलग-अलग स्थानों पर स्थित घरों को अपना निशाना बनाया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष आनंद शंकर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस गई थी। तहरीर मिली है घटना की छानबीन की जा रही है।

IMTIYAZ ANSARI
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment