स्वतंत्र प्रभात-डेढ़ महीने से बुजुर्ग के आंसू नहीं थम रहे हैं । बेटे की तलाश में पिता इधर-उधर भटक रहा हैं ।


डेढ़ महीने से बुजुर्ग के आंसू नहीं थम रहे हैं । बेटे की तलाश में पिता इधर-उधर भटक रहा हैं । बेटे का भी पता नहीं। कई बार थाने के चक्कर काटने के बाद पुलिस ने गुमशुदी तक दर्ज नहीं की।

पुलिस की शर्त बेटे को तहरीर में पागल दर्शाओ तब तहरीर ली जाएगी। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

उघैती बदायूं । 

उघैती थाना क्षेत्र मैं पुलिस अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रही है योगी सरकार में उघैती पुलिस पर किसी का कोई असर नहीं हो रहा है यहां तक पीड़िता अपनी परेशानी लेकर थाने आता है। लेकिन उसकी समस्या का समाधान नहीं किया जाता और हड़काने के बाद थाने से बाहर कर दिया जाता है

अगर पुलिस का कहना फरियादी मानता है। तो फरियादी की समस्या सुनी जाती है अगर पुलिस का कहना ना माने तो फरियादी को हड़काया जाता है और थाने से निकाल दिया जाता है।

उघैती थाना क्षेत्र बसंती पुत्र दयाराम निवासी दम्मीनगर डेढ़ महीने से पुत्र देवेंद्र उम्र 20 गायब है बसंती ने डेढ़ महीने पहले किसी काम से घर से उघैती भेजा था और उसके बाद घर पर वह वापिस नहीं आया। बसंती ने अपने पुत्र को हर जगह तलाश किया कहीं पर पता नहीं चला रिश्तेदारी मैं भी हर जगह तलाश किया लेकिन रिश्तेदारी में भी कहीं पता नहीं चला। और उसके बाद दूसरे दिन उघैती थाने में आकर गुमशुदी की तहरीर पुलिस को दी।

 

लेकिन पुलिस ने लताड़ लगाकर बसंती को थाने से भेज दिया लेकिन बसंती ने हर रोज आकर थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी और बसंती से पुलिस ने कहा कि तहरीर में अपने बेटे को पागल दर्शाओ उसके बाद हम आप की तहरीर लेंगे बुजुर्ग के आंखों के आंसू नहीं थम रहे है


बुजुर्ग बसंती से बात की गई तो बसंती ने बताया कि डेढ़ महीने से मैं थाने के चक्कर काट रहा हूं। लेकिन पुलिस ने अभी तक मेरी तहरीर ना ही ली है ।

और ना ही गुमशुदगी दर्ज की है आज 15/ 5/ 2018 को भी थाने में तहरीर लेकर आया तो पुलिस ने एक नया पहलू तैयार कर लिया। जिसमें लड़के को पागल दर्शाने के लिए कह रही है जब मेरा लड़का पागल नहीं है।

तो मैं पागल क्यों दिखाऊं और मैं थाने से निकल कर बाहर आ गया हम और हमारे परिवार के लोग कल कप्तान साहब से मिलेंगे और कार्रवाई करेंगे। पुलिस की कार्यशैली को देख कर क्षेत्र में अनेक तरह की अफवाह सामने आ रही हैं।

SWATANTRA PRABHAT NEWS BADAUN
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment