स्वतंत्र प्रभात-हरभजन को यूजर ने कहा- 'OLD DOG', दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

 

कभी कभी ऐसा मौका भी आता है जब क्रिकेटर्स को आलोचना का भी सामना करना पड़ता है. ठीक वैसा ही हरभजन के साथ हुआ.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहत हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से बातचीत भी करते रहते हैं. लेकिन कभी कभी ऐसा मौका भी आता है जब क्रिकेटर्स को आलोचना का भी सामना करना पड़ता है. ठीक वैसा ही हरभजन के साथ हुआ. उन्होंने एक फोटो ट्विटर पर डाली थी जिसके बाद उनके पास कई मैसेज आए. लेकिन एक मैसेज ऐसा आया जिससे हरभजन भी गुस्सा गए. आइए जानते हैं ऐसा क्या बोला था यूजर ने...

फोटो पर रिप्लाय कर बोला- 'OLD DOG'
हरभजन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'बेक टू द बेसिक्स.' इस फोटो में हरभजन ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. जिसमें यूजर्स ने उन्हें नेट्स पर पसीना बहाते देख खुशी जाहिर की. लेकिन एक यूजर ने कड़ी आलोचना करते हुए भज्जी को  'OLD DOG' कह डाला और संन्यास लेने की सलाह दी. जिसके बाद भज्जी के फैन्स ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई. जिसके बाद भज्जी ने एक ऐसा रिप्लाय किया. जिससे सभी आलोचकों की बोलती बंद हो गई. 

फिर भज्जी ने दिया ऐसा जवाब
भज्जी ने फिर इस यूजर की जमकर क्लास लगाई और अपने ही अंदाज में जवाब दिया. बता दें, भज्जी ने अपना आखिरी टेस्ट अगस्त 2015 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. वनडे की बात करें तो अक्टूबर 2015 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था और टी-20 मार्च 2016 को दुबई के खिलाफ खेला था. 

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment