स्वतंत्र प्रभात-शशि कपूर के बाद एक और महान अभिनेता का 49 साल की उम्र में हुआ निधन

 

जब कोई बड़ी हस्ती का निधन होता हैं तो सभीको काफी दुख होता है. कोई राजनेता, बिजनेसमैन, खिलाड़ी हो या फिर फिल्मी सितारें इनमे से कोई मरता हैं तो सभीको काफी दुख होता हैं और ये लाजमी भी हैं. अब 2 दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता शशि कपूर का निधन हो गया.

शशि कपूर के निधन से पूरा बॉलीवुड फिल्म जगत काफी दुखी हुआ और सभीने शशि कपूर को श्रद्धांजलि भी दी. शशि कपूर के अंतिम संस्कार में सभी बड़े फिल्मी सितारें शामिल हुए जिन्होंने शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी.

अब इसी बीच एक और बुरी खबर फिल्म जगत के लिए आयी हैं और इस बार साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ये खबर आयी हैं. साउथ के बड़े कॉमेडियन अभिनेता का निधन हो गया हैं. मल्यालम फिल्म इंडस्ट्री के महान कॉमेडियन अभिनेता कलाभवन का 49 साल की उम्र में निधन हो गया.

कलाभवन मल्यालम फिल्मों के बड़े कॉमेडियन अभिनेता था जिनका निधन कोच्ची के अस्पताल में हुआ. कलाभवन को डेंगू का बुखार आया था जिस वजह से पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत खराब चल रहीं थी. कलाभवन को फिर कोच्चि के अस्पताल में दाखल किया था, लेकिन डेंगू ने तब तक अपना काम कर लिया था और जिस वजह से उनकी मृत्यु हो गयी.

कलाभवन 49 साल के थे और उनकी एक पत्नि और 3 बच्चें भी हैं. कलाभवन ने कई फिल्मों में शानदार काम किया हैं और उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी थी. हम उनको श्रद्धांजलि देते हैं.

VIVEK SHUKLA
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment