स्वतंत्र प्रभात-युवराज के जीजा लगते हैं रोहित, एकबार खरीद लाए थे डेढ़ लाख के जींस-टी शर्ट

 

श्रीलंका के खिलाफ बुधवार को हुए वनडे सीरीज के दूसरे मैच में रोहित शर्मा ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए करियर की तीसरी डबल सेन्चुरी लगा दी। वे एक से ज्यादा डबल सेन्चुरी लगाने वाले दुनिया के इकलौते क्रिकेटर हैं। इत्तेफाक से ये डबल उन्होंने अपनी मैरिज एनिवर्सरी के दिन ही लगाई।

रोहित और रितिका की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी। टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हिटमैन रोहित शर्मा स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के जीजा लगते हैं। दरअसल रोहित की वाइफ रितिका, युवी की मुंहबोली बहन हैं। शादी से पहले रितिका बतौर स्पोर्ट्स मैनेजर काम करती थीं। एक इंटरव्यू में रितिका ने बताया था कि जब उन्होंने स्पोर्ट्स मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त रोहित और युवराज दोनों उनके क्लाइंट थे। उसी वक्त से युवराज ने उन्हें अपनी मुंहबोली बहन मानना शुरू कर दिया था। इसके बाद रितिका, युवी को राखी भी बांधने लगीं।

इस रिश्ते से रोहित शर्मा युवी के जीजा लगते हैं। युवराज ने इन दोनों के बीच मीडिएटर का रोल भी निभाया। साल 2008 में रोहित और रितिका की पहली मुलाकात भी युवी ने कराई थी। रीबॉक के लिए एड शूट के दौरान युवी ने ही दोनों को मिलवाया था। क्रिकेट ग्राउंड पर किया था प्रपोज रोहित-रितिका में पहले गहरी दोस्ती थी। स्पोर्ट्स में इंटरेस्ट होने की वजह से रितिका, रोहित से प्रैक्टिस सेशन के दौरान मिलती रहती थीं। रोहित एक बार रितिका को बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब ले गए थे। यहीं पर उन्होंने रितिका को प्रपोज किया था। ये ग्राउंड उन्होंने इसलिए चुना था  l

क्योंकि उन्होंने यहीं से क्रिकेट खेलने की शुरुआत की थी। जब ऑस्ट्रेलिया से ले आए डेढ़ लाख के जींस टी-शर्ट टीम इंडिया के प्लेयर्स के मुताबिक रोहित टीम के सबसे आलसी खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें जब भी वक्त मिलता है वे सो जाते हैं। इसके अलावा उन्हें शॉपिंग का खासा शौक है। एक बार ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने चार जींस और 10 टी-शर्ट डेढ़ लाख रुपए में खरीदे थे।

SWATANTRA PRABHAT BIHAR
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment