स्वतंत्र प्रभात-Paytm इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, बैंक में भी नहीं मिलेगा ये फायदा

 

नए साल पर Paytm ने अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है. ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम अपने ग्राहकों को उनके पेटीएम खाते में जमा एक लाख रुपए से ज्यादा की रकम को फिक्स्ड डिपॉजिट में बदल देगा.

खास बातें :

  1. नए साल पर Paytm ने अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है

  2. एक लाख रुपए से ज्यादा रकम फिक्स्ड डिपॉजिट में बदलेगी

  3. ग्राहकों को राशि पर 6.85 फीसदी का सालाना ब्याज मिलेगा

नई दिल्ली: नए साल पर Paytm ने अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है. ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम अपने ग्राहकों को उनके पेटीएम खाते में जमा एक लाख रुपए से ज्यादा की रकम को फिक्स्ड डिपॉजिट में बदल देगा. खास बात ये है कि पेटीएम ग्राहकों को इस राशि पर 6.85 फीसदी का सालाना ब्याज मिलेगा. मतलब ये कि किसी भी बैंक एफडी से ज्यादा ब्याज ग्राहकों को पेटीएम में मिलेगा. इस सुविधा में एक खासियत है कि यूजर्स जब चाहे अपने पैसे को निकाल सकते हैं. इसके लिए किसी तरह की कोई पाबंदी नहीं होगी. 

फिक्स्ड डिपॉजिट में बदल दिया जाएगा पैसा
पेटीएम पेमेंट्स बैंक अपने ग्राहकों को फि‍क्‍स्‍ड डिपॉजिट (एफडी) की सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ करार किया है. एक लाख के फिक्सड डिपॉजिट के बारे में कंपनी का कहना है कि ग्राहक की ओर से जमा किए गए रुपए एक लाख से ज्यादा होते ही उसे फिक्स्ड डिपॉजिट में बदल दिया जाएगा.

कभी भी निकल सकेंगे पैसा
पेटीएम ने साफ किया है कि ग्राहक कभी भी बिना किसी शुल्क के अपना पैसा निकाल सकता है. इसके लिए ग्राहक से किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा. साथ ही एक लाख रुपए से ज्यादा पर सालाना 6.85 फीसदी ब्याज का लाभ मिलेगा.

सीनियर सिटीजन को मिलेगा ज्यादा फायदा
पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए कई योजनाएं लागू की हैं. कंपनी की ओर से सीनियर सिटीजन स्कीम भी लागू की है, जिसमें सीनियर सिटीजन को ज्यादा ब्याज मिलेगा. पेटीएम की ओर से कहा गया है कि यदि को ग्राहक मैच्योरिटी अवधि से पहले सीनियर सिटीजन हो जाता है तो उनका अकाउंट अपने आप ही सीनियर सिटीजन स्‍कीम में बदल दिया जाएगा.

होगी ज्यादा कमाई
सीनियर सिटीजन को ज्यादा ब्याज मिलेगा. पेटीएम पेमेंट्स बैंक की एमडी रेनू सत्ती का कहना है कि अधिकांश भारतीय सुरक्षित निवेश योजनाएं पसंद करते हैं जिनमें उन्हें अधिक कमाई की संभावना दिखती है. हमारी पेशकश में उन्हें कागजी काम से राहत मिलेगी और सबसे पसंदीदा निवेश का बिना शुल्क तत्काल निकासी का भी लाभ मिलेगा.

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment