स्वतंत्र प्रभात-15 को मनाया जाएगा बसपा सुप्रीमो मायावती का 62वाँ जन्मदिन - सुनीता वर्मा

 

महेंद्रगढ़,13 जनवरी(विनीत पंसारी) नारनौल में पंचायत भवन के पास 15 जनवरी को बसपा प्रमुख बहन कुo मायावती का 62 वां जन्मदिन केक काटकर और लड्डू बांटकर बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा इस मौके पर बहुजन समाज मे जन्मे महापुरुषों के इतिहास को भी अपने गीतों के माध्यम से मिशनरी सिंगर हवासिंह बौद्ध और कर्मवीर तूफानी" बताएंगे।

उक्त जानकारी देते हुए बसपा जिला अध्यक्षा सुनीता वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉo कृपाराम पुनिया पूर्व आईएएस अधिकारी व पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार होंगे, तथा पार्टी जिला प्रभारी अशोकदास नारनौलिया विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। अटेली विधानसभा से बसपा प्रत्याशी रही वर्मा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के द्वारा सर्वसमाज के सम्मान एवं स्वाभिमान की प्रतीक पार्टी सुप्रीमो के जन्म दिवस को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा, तथा इस मौके पर गरीब और जरूरतमंदों को कम्बल भी वितरित किये जायेंगे।

पूर्व उपजिला प्रमुख व वर्तमान जिला पार्षद सुनीता वर्मा ने नारनौल स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करते हुए आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओ जिम्मेदारियां बांटी।

VINEET PANSARI
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment