स्वतंत्र प्रभात-डकैतों को जल्द ही किया जाएगा गिरफ्तार : आइजी

 

महेंद्रगढ़,13जनवरी(विनीत पंसारी) बाघेश्वरधाम के शिव मंदिर में डकैती डालने वालों को काबू करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।

अभियुक्तों की पहचान कर उन्हें अतिशीघ्र कानून के शिकंजे में लाया जाएगा। यह दावा आज शुक्रवार को घटनास्थल का दौरा करने पहुंचे दक्षिण रेंज रेवाड़ी के पुलिस महानिरीक्षक डा. चक्कीराला संभाशिव (सीएस) राव ने किया। उन्होंने मौके पर मौजूद अन्य पीड़ितों से मामले की बारीकी से जानकारी लेने के बाद अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

आइजी साउथ रेंज डा. सीएस राव ने महंत रोशनपुरी व मौके पर मौजूद ग्रामीणों से इस मामले में पुलिस का पूर्ण सहयोग करने की अपील की ताकि अपराधियों को काबू करके उनके किये की सजा दिलवाई जा सके। उन्होंने बताया कि डकैतों के गैंग का काबू करने के लिए पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने कल ही स्पेशल टीमों का गठन कर दिया था।

क्षेत्र में डकैती के मामले की गंभीरता को देखते हुए आज साउथ रेंज के आइजी डा. सीएस राव ने भी ग्राम बाघोत पहुंचकर मौका-ए-वारदात का बारीकी से अध्ययन किया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक नारनौल कमलदीप गोयल, डीएसपी कनीना विनोद कुमार तथा एसएचओ कनीना मलखान सिंह व अन्य अधिकारियों से मिलकर छानबीन में अबतक हुई प्रगति की जानकारी ली और उन्हें पड़ोसी जिलों की पुलिस से तालमेल बनाकर मामले को हर हाल में सुलझाने के निर्देश जारी किये।

डकैती का सामान बरामद करने की मांग प्रजा भलाई संगठन के सुप्रीमो ठाकुर अतरलाल ने जिला के गांव बाघोत पहुंचकर शिव मंदिर में पड़ी डकैती के बारे में जानकारी हासिल की और राज्य सरकार व जिला प्रशासन से मांग की कि दो दिन के अंदर डकैतों को गिरफ्तार कर माल बरामद नहीं किया गया तो लोग सड़कों पर उतरने और बड़ा आंदोलन छेड़ने को मजबूर होंगे।

महंत रोशनपुरी और शिव मंदिर में उपस्थित अन्य लोगों से जानकारी लेने के बाद मंदिर प्रांगण में उपस्थित कनीना थाना प्रभारी मलखान ¨सह और उपपुलिस अधीक्षक कनीना विनोद कुमार से भी उन्होंने बातचीत की और पुलिस प्रशासन से उच्च स्तरीय विशेषज्ञ एसआइटी गठित कर अविलंब डकैतों को गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि शिव मंदिर लोगों की धार्मिक आस्था से जुड़ा स्थल है और इस पर पड़ी डकैती से लोगों में भारी रोष है।

VINEET PANSARI
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment