स्वतंत्र प्रभात-पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी कैबिनेट मंत्री ,उसके अन्य साथी भी गिरफ्तार 



लखनऊ :-

राजधानी में जहां लगातार अपराधो की संख्या बढ़ रही है वहीं अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए तरह -तरह के रूप अपना कर घटना को अंजाम दिया जा रहा है ऐसा ही एक मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र में देखने को मिला ।

जहां एक युवक काली सफारी से अपने गुर्गों के साथ आकर मान सिंह को धमकाते हुए जमीन पर चल रहे काम को रोकने का दबाव बनाया असलहा तानते हुए खुद को भाजपा का कैबिनेट मंत्री बताया। उसकी गाड़ी पर कैबिनेट मंत्री और विधायक लिखा हुआ था।

जिसकी सूचना मान सिंह ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंचे केशव नगर चौकी इंचार्ज से भी लोगों ने अभद्रता शुरू कर दी। पुलिस से अभद्रता करने पर चौकी इंचार्ज ने सूचना थानाध्यक्ष को दी।

थानाध्यक्ष ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की जिसमें सभी फर्जी पाये गये थानाध्यक्ष ने बताया कि विषम पाठक अपने आपको कैबिनेट मंत्री बता रहा था, साथ ही उसके चार गुर्गे राजा राम, कन्हैया मिश्रा, विकास शर्मा और संदीप अग्निहोत्री को  हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

उनकी सफारी गाड़ी  को कब्जे में ले लिया गया है। एसपी ट्रांसगोमती हरेन्द्र कुमार ने बताया कि केशव नगर में एक जमीनी विवाद में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया। जिसमें एक व्यक्ति ने खुद को कैबिनेट मंत्री बताकर पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी।

संदेह होने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जिसमें सभी फर्जी पाये गये गिरफ्तार युवकों के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment