स्वतंत्र प्रभात-सरकारी आवास  बचाने  पहुंचे सपा संरक्षक मुख्यमंत्री आवास

 

प्रशांत तिवारी

 स्टेट संवाददाता 

उत्तर प्रदेश

सरकारी आवास  बचाने  पहुंचे सपा संरक्षक मुख्यमंत्री आवास

लखनऊ ।

जी हां बिल्कुल सही समझा आपने आवास बचाने के लिए मुख्यमंत्री से मिले मुलायम सिंह यादव । पूर्व मुख्यमंत्री  एवं आज़मगढ़ सांसद मुलायम सिंह यादव ने आज पांच कालिदास आवास पर सीएम योगी आदित्य नाथ से मुलाकात की। क़रीब आधे घण्टे की मुलाक़ात के दौरान मुलायम सिंह यादव ने सुप्रीमकोर्ट द्वारा  पूर्व मुख्यमंत्रियों  को आवास ख़ाली करने के आदेश का पालन करने को कहा गया हैं । ये मुलाकात पूर्व सीएम ओर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव के कहने पर मुलायम सिंह यादव ने की हैं।

 

बेटे की एक आवाज पर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे सपा संरक्षक

 

आवास मेरे नाम पर ना सही लेकिन मैं लखनऊ के अंदर रहना चाहता हूं रामगोविंद और अहमद के नाम पर हमारे आवास को एलॉट कर दिया जाए और रास्ता भी क्या था बेटे की एक आवाज पर सपा संरक्षक ने आव देखा ना ताव और पहुंचे मुख्यमंत्री आवास पर

बताया जा रहा कि इस मुलाकात के दौरान जो मुख्य बातें रही हैं वो 4 ओर 5  विक्रमादित्य मार्ग का आवास जिसमे अखिलेश  ओर मुलायम सिंह यादव रहते उसको नेता प्रतिपक्ष विधानसभा  राम गोबिंद चौधरी और नेता विधान परिषद अहमद हसन के नाम एलाट करने के लिए ये मुलाकात हुई है ।

 

सपा संरक्षक समीकरण बनाकर बेटे के लिए बचा सकते हैं आवास

 

अगर ऐसा होता हैं तो इसे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ओर मुलायम सिंह यादव अपना सरकारी आवास बचा सकते हैं,नेता प्रतिपक्ष  ओर नेताविधानसभा परिषद अहमद के नाम अगर आवास एलाट  हो जाता है तो अखिलेश और मुलायम सिंह यादव को घर नहीं छोड़ना पड़ेगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो कोर्ट के आदेशों का पालन भी तुरंत करना पड़ जाएगा। अब देखना यह होगा कि बीजेपी किस शर्तों पर यह आवास समाजवादियों को देगी जिससे उनके मुखिया आवाज के अंदर बने रहेंगे।

PRASHANT TIWARI
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment