आरआरएसआईएमटी मे 71वें गणतन्त्र दिवस पर हुआ ध्वजारोहण, छात्रों ने सुनाए देश भक्ती गीत

अमेठी। जनपद के मुंशीगंज स्थित राजर्षि रणञ्जय सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ऐंड टेक्नोलोजी (आरआरएसआईएमटी) में 71वें गणतन्त्र दिवस के अवसर पर प्रातः 9  बजे संस्थान की  निदेशक चन्दा रानी ने ध्वजारोहण किया। छात्रों के समूह के साथ सभी स्टाफ ने सम्मान के साथ राष्ट्र गान का गायन किया। छात्रों-छात्राओं ने इसके पश्चात देश भक्ति से ओत-प्रोत गीत सुनाए।

              निदेशक चंदारानी ने उपस्थित छात्रों को संबोधित करते हुये कहा कि 26 जनवरी  का दिन देश के लिए बड़ा अहम है क्योंकि इसी दिन हमारा संविधान लागू हुआ।

              आज देश का हर नागरिक संवैधानिक शक्तियों के कारण ही बराबरी का जीवन जी रहा है। निदेशक ने छात्रों को देश और समाज के हितों के लिए काम करने का संकल्प करवाया। निदेशक चन्दा रानी ने भारतीय सेना के तीनों अंगों को देश की सुरक्षा करने के लिए धन्यवाद दिया और साथ ही आजादी की राह मे प्राण न्योछावर करने वाले महापुरुषों को याद करते हुए श्रद्धांजली दिया।

              निदेशक चंदारानी ने छात्रों को देश के प्रगति के लिए कड़ी मेहनत और ईमानदारी से नागरिक कर्तव्य के अनुपालन के लिए दृढ़ संकल्प रहने के लिए अपील किया।             इस अवसर पर सभी विभागाध्यक्ष, अध्यापक तथा स्टाफ के साथ-साथ छात्र-छात्राएँ उपस्थित रहे और कार्यक्रम का सफल संचालन राजेश श्रीवास्तव ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here