आखिर क्यों चुप है गोरखपुर में बच्चों की मौत पर सीएम योगी – अखिलेश यादव

0
113

स्वतंत्र प्रभात –

पिछले दिनों राजस्थान के कोटा के अस्पताल में एक सौ से अधिक बच्चाें की मौत को लेकर कांग्रेस पर लगातार हमला कर रहे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि गोरखपुर में हजारों बच्चों की मौत पर वो मौन क्यों हैं ।

अखिलेश यादव ने cm योगी पर सवाल उठाते हुए प्रेस वालों को बताया है कि राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत पर बीते तीन दिन से सवाल उठा रहे हैं, लेकिन वे गोरखपुर में गलत दवा देने से मरे बच्चों के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे। उन्होंने इल्जाम लगाया कि गलत दवा देने से हजारों बच्चों की मौत हो गई।

अखिलेश ने कहा कि क्या सीएम योगी को पता नहीं कि गोरखपुर में गलत दवा देने से हजार से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। उसका जिम्मेदार कौन है। अखिलेश यादव ने कहा कि इस किस्म का अमानवीय कार्य पूरी दुनिया में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत गंभीर मुद्दा है। इस पर सियासत नहीं होनी चाहिए।

गोरखपुर में मृतक बच्चों की तादाद अधिक भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर पूरा आंकड़ा जारी किया जाएगा। अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि यह संविधान के विरुद्ध है।इन सभी संवेदनशील मामलो पर सख्त कदम उठाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here