अशोक यादव समाजवादी पार्टी दिव्यांग सभा के जिला अध्यक्ष मनोनित

स्वतंत्र प्रभात
शाहजहॉपुर
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांग सभा मुकेश यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के निर्देश पर अशोक यादव को समाजवादी दिव्यांग सभा का जिला अध्यक्ष मनोनित किया है। अशोक यादव जो कि दिव्यांग भी है। और दिव्यांग जनों के लिए बढचढ कर कार्य कर रहे है। इसी उददेश्य से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खॉ ने दिव्यांग जनों को आगे बढाने के उददेश्य से अपने हाथों से अशोक यादव को मनोनयन पत्र दिया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खॉ ने कहा कि वर्तमान में दिव्यांग जनों को हमारी पार्टी विकसित करने में प्रयत्नशील है।

दिव्यांग जनों की समस्या एक दिव्यांग ही समझ सकता है। इसी उददेश्य से हमारी पार्टी ने दिव्यांग अशोक यादव को समाजवादी दिव्यांग सभा का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। उन्होने नवनिर्वाचित अध्यक्ष अशोक यादव से अपेक्षा की है। कि वह पार्टी के सिद्धान्तों पर चलकर दिव्यांग हित में कार्य करेंगें। और जनपद के दिव्यांग जनों को मजबूत करेंगें उन्होने कहा कि आज से दिव्यांग जनों के लिए हमारा आवास खुला है, वह किसी भी समय अपनी समस्या लेकर हमारे पास आ सकते है। हम एवं हमारी पार्टी उनके लिए प्रयत्नशील रहेगी।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी दिव्यांग सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश यादव ने मनोनयन पत्र देते हुए हर्ष व्यक्त किया है। और कहा कि अशोक यादव वर्तमान में दिव्यांग होते हुए भी जनपद के दिव्यांग जनों के लिए तत्पर रहते है। ऐसे दिव्यांग जन जो आर्थिक स्थिति से कमजोर होते है। उनकी समस्या का समाधान कराने में अशोक यादव भरपूर मेहनत करते है। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खॉ सहित सभी ने अशोक यादव को जिलाध्यक्ष बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते

फोटो 1——————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here