पुलिस के लिये सिरदर्द बन हाईप्रोफाइल…

मथुरा। मथुरा में जंगलराज कायम हैं। आए दिन हत्या, लूट, चोरी की बड़ी वारदातों ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है। लगातार वारदातों के बाद हर कोई अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। अब तो यह चर्चा होने लगी है कि बस अब कुछ ऐसा आए जो इन वारदातों पर लगाम लगा सके।
नए साल के पहले ही दिन बुलियन कारोबारी और परिवार की गोली लगी लाशें कार में मिली। उसके बाद राधा वैली में एक नहीं, बल्कि पांच फ्लैटों में चोरी की वारदातें होने से सनसनी फैल गई। 16 जनवरी को जेई की गोलियां बरसाकर हत्या करना भी पुलिस की सुरक्षा की पोल खोलता है। 20 जनवरी की दोपहर थाना महावन क्षेत्र में शिवांगी गैस गोदाम से 1.42 लाख रुपये की लूट ने हर किसी को असुरक्षित कर दिया।
मंगलवार देरशाम थाना राया के रामपुर चैराहे के पास सराफ पर गोलियां बरसाकर सोने-चांदी के जेवरात की लूट लिए गए। यह घटनाएं पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवाल खड़ा कर रहीं हैं। यह बड़ी वारदातें तो महज बानगी भर हैं। इससे अलावा प्रतिदिन न जाने कितनी लूट छिनैती व चोरी की घटनाएं हो रहीं है। कई बार तो पुलिस मामला भी दर्ज नहीं करती है। इन वारदातों पर लगाम लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।
रात के समय रोड होल्डटप की घटना रात करीब सवा दो बजे की घटना बताई जा रही है पुलिस बल मोके पर है घटना का अनावरण किया जाएगा। ये एक कानपुर, एक आगरा के रहने वाले हैं। दोनों घटनाओं का अनावरण किया जाएगा। जिलाधिकारी की भी गाडी यहां खराब हुई थी, एएचओ, लोकल पीाआरवी को बुलाया गया था, इसी दौरान एक और घटना हुई दोनों का अनावरण होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here