गोरखपुर ! बैनामा के जमीन पर मनबढो की नजर, काबिज करने पर भाला मारने की धमकी ,

किसी हाल में काबिज नही होने दूंगा जमीन , दबंगो ने परिवार सहित हत्या करने कि दी धमकी

गोरखपुर ! बैनामा के जमीन पर मनबढो की नजर, काबिज करने पर भाला मारने की धमकी ,

जिला ब्यूरो /शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर जनपद के दक्षिणांचल क्षेत्र बढहलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बैनामेंदार को अपनी जमीन कब्जा करना भारी पड़ रहा है ,गांव के मनबढ़ हॉबी हो गए है ,पीड़ित के पक्ष में राजस्व टीम द्वारा रिपोर्ट देने के बाद भी  मनबढ़ हत्या करने की धमकी देकर फौजदारी पर आमद है ।

 पूरा मामला बड़हलगंज थाना क्षेत्र महुआ पार के भीटी दुबे का है आदर्श धर दूबे ने बताया की आज 25 सिंतम्बर दिन बुद्धवार को मनबढ़ मेरे जमीन पर जबरन कब्जा करना चाह रहे थे , जिसपर हमलोगों ने बिरोध किया तो भाला  मारने के लिए ललकारते हुए जान से मारने की धमकी दी और कहा की पुरे परिवार को गोली से उड़ाया दूंगा, तुम्हारे कुल में कोई दिया जलाने वाला नहीं रह जाएगा।


 धमकी देने वाले उपेन्द्र नाथ दूबे पुत्र स्वर्गीय वासुदेव दुबे दीपक दुबे पुत्र उपेंद्र दुबे इन लोगों के पास अपनी लाइसेंसी बंदूक है, जिसका धौंस जमाते हुए मारपीट करने पर आमादा हो जाते है , हम प्रार्थी के शिकायत पर थाना प्रभारी बड़हलगंज ने दोनों पक्ष को बुलाकर समझाया  था ,और आदर्श दुबे से उनके जमीन की लेखपाल के द्वारा रिपोर्ट मांगी जो आदर्श दुबे ने थाना प्रभारी को उपलब्ध कराई थाना प्रभारी ने दोनों पक्ष को बुलाकर समझाया और आदर्श दुबे को जाकर अपना काम कराने को कहा। 

 आज बुधवार को  विपक्षी लोगों ने गाली गलौज देते हुए  भाला मारने के लिए ललकारा और जान से मारने की धमकी दी और कार्य में अवरोध पैदा किया। फिर राहुल घर दुबे आदर्श दुबे ने थाने में जाकर थाना प्रभारी को मामले से अवगत कराया। स्थानीय पुलिस  मनबढो के कृत देख थाना पर बैठा कर अग्रिम कार्यवाही कर रही है , दबंगई से आजिज पीड़ित आज सीएम सिटी परिक्षेत्र का पीड़ित अपनी जमीन कब्जा करना भारी पड़ गया है । दबंगों के हौसले बुलंद है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।