बिजली कटौती से उपभोक्ताओं में आक्रोश।

खेत में झुका खंभा।

बिजली कटौती से उपभोक्ताओं में आक्रोश।

कौंधियारा प्रयागराज। बिजली विभाग की लचर व्यवस्था और लगातार कटौती से उपभोक्ताओं ने नाराजगी व्यक्त की है। उत्तर प्रदेश ऊर्जा मंत्री एके शर्मा कहते हैं कि ग्रामीण इलाकों में कम से कम 18 घंटे बिजली होनी चाहिए लेकिन कौंधियारा पावर हाउस के कर्मचारी और अधिकारी की लापरवाही के चलते ग्रामीण इलाकों में 10 घंटे भी सही से बिजली नहीं रहती है। ऊपर से एक-एक घंटे में कटौती भी किया जाता है। कौंधियारा पावर हाउस के कर्मचारी प्रतिदिन विद्युत व्यवस्था ठीक करने की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ कहीं खंभा झुका मिलेगा तो कहीं जर्जर तार देखने को मिलेगा जबकि कर्मचारी यह दावा करते हैं कि विद्युत व्यवस्था ठीक है ।
 
वहीं कौंधियारा पावर हाउस क्षेत्र के एकौनी के खड़ियांन मजरे में झुका बिजली का खंभा सवालों के घेरे में हैं।  विद्युत विभाग के कर्मचारी कहते हैं कि प्रतिदिन विद्युत व्यवस्था ठीक किया जाता है तो बिजली विभाग का खंभा झुका कैसे और झुका भी तो अभी तक ठीक क्यों नहीं कराया गया। गर्मी के दिनों रात रात भर बिजली गुल रहती है और अवर अभियंता फोन बंद कर गायब रहते हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।