बेटी की शादी के कार्ड बाँटने में घायल पिता की मौत व चाचा घायल

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा

अज्ञात वाहन ने मारी थी बाइक को टक्कर।

तिंदवारी(बांदा)।

बेटी की शादी का कार्ड बांटकर लौटते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता की दूसरे दिन इलाज के दौरान मौत हो गई। बाइक चला रहे मृतक के गंभीर रूप से घायल भाई का कानपुर इलाज चल रहा है। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। वैवाहिक कार्यक्रम टाल दिए गए।


तिंदवारी थाना क्षेत्र के कस्बा में गांधी नगर निवासी श्रीराम सोनी (45) पुत्र रामआसरे 17 जनवरी (शुक्रवार) को बाइक पर अपने भाई धर्मेंद्र (35) के साथ पत्नी की 30 जनवरी को होने वाली शादी का कार्ड बांटकर बिसंडा से लौट रहा था। शाम को करीब 6 बजे बिसंडा से तिंदवारी थाना क्षेत्र के कस्बा में तिंदवारी मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया।

यहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। वहां शनिवार को शाम श्रीराम सोनी की मौत हो गई। रविवार को यहां शव का- पोस्टमार्टम कराया गया। धर्मेंद्र कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती है। मृतक के भाई भोलेराम सोनी ने बताया कि श्री राम की बेटी संदीप का 21 जनवरी को तिलक था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। बताया कि वैवाहिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here