शिक्षण संस्थान एचएमएच पोस्ट ग्रैजुएट कॉलेज के संस्थापक की पुण्यतिथि पर कम्मल का किया गया वितरण

खंड शिक्षा अधिकारी रंजीत कुमार ने जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए कॉलेज के मेघावी छात्रों को सम्मानित किया गया
 
 शिक्षण संस्थान एचएमएच पोस्ट ग्रैजुएट कॉलेज के संस्थापक की पुण्यतिथि पर कम्मल का किया गया वितरण
विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर उन्हें याद करके श्रद्धा सुमन अर्पित किए
लहरपुर सीतापुर कस्बे की मशहूर शिक्षण संस्था एच0 एम0 एच0 पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज लहरपुर में संस्था के संस्थापक स्वर्गीय डॉक्टर जियाउद्दीन की पुण्यतिथि के अवसर पर कॉलेज में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर उन्हें याद करके श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी रंजीत कुमार ने जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए कॉलेज के मेघावी छात्रों को सम्मानित किया गया।

 कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अभिभावक और नगरवासी उपस्थित हुए अतिथियों का स्वागत कालेज के प्रबंधक सलाउद्दीन ने किया और संचालन समाजसेवी मोहम्मद हसीन अंसारी व शिक्षक अमरेंद्र सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित जरूरतमंदों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी लहरपुर रणजीत कुमार ने कहा कि किसी की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य कार्य है

कालेज के प्रबंधक द्वारा गरीबों की मदद करना एक सराहनीय कार्य है शिक्षाविद अरुण सिंह आचार्य ने डॉक्टर जियाउद्दीन  की शिक्षा और समाज सेवा के क्षेत्र में किए गए कार्यों पर विस्तार से चर्चा करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। समाज सेविका भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष नीलिमा मिश्रा प्राचार्य सविता शुक्ला हाजी जावेद अहमद, भाजपा नेता राम लखन वर्मा , व रामलखन जयसवाल ,रिटायर्ड मेजर शिव भगवान सिंह ने मेधावी छात्रों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर कॉलेज के प्रबंधक सलाउद्दीन ने अपने विचार प्रस्तुत करते हुए कहा कि स्वर्गीय पिता के मिशन को आगे बढ़ाना तथा बच्चों को बेहतर शिक्षा और संस्कार देना हमारी प्राथमिकता में है संस्था की ओर से 250 जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गए। इस अवसर पर उपस्थित पत्रकार अरुण सिंह आचार्य, जेड आर रहमानी एडवोकेट, मोहम्मद हाशिम, तबस्सुम बानो ,वसीम बेग ,अंकित अवस्थी, आदि को उनकी विशिष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

 कार्यक्रम में प्राचार्य केशव प्रसाद लखीमपुरी ,अनवर अली, डॉक्टर राजेंद्र कुमार सिंह ,महबूब अली ,अमित वर्मा ,अमित जोशी, बदरुद्दीन महताब, शीबू खान आदि ने भी अपने विचार प्रस्तुत किए विद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर जुल्फिकार खान ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

FROM AROUND THE WEB