सीए बनकर विनय ने बढ़ाया क्षेत्र का मान

प्रथम प्रयास में सीए की परीक्षा पास कर किया सफलता हासिल,
 
प्रथम प्रयास में सीए की परीक्षा पास कर किया सफलता हासिल,

रिपोर्ट/ जिंतेंद्र शुक्ल
 गोला गोरखपुर।

गोला तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा बड़ैला निवासी अरुण कुमार पांडेय व गायत्री देवी के पुत्र विनय कुमार पांडेय ने सीए की परीक्षा प्रथम प्रयास में  पास करके एक कीर्तिमान बनाया, और अपने क्षेत्र तथा गांव का मान बढ़ाया है। इनकी सफलता पर क्षेत्र के लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी है।विनय कुमार पांडेय ने सीए की पढ़ाई अपनी मेहनत एवं लगन की बदौलत से करते हुए इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

 आज वे अपने क्षेत्र के युवाओं के लिए प्रेरणा है।श्री पांडे ने बताया कि हाई स्कूल की परीक्षा यशपाल सिंह यशवंत सिंह इंटर कॉलेज समयथान भीटी से प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण किया और इंटरमीडिएट की परीक्षा कोलकाता बोर्ड से पास करने के पश्चात ग्रेजुएशन के दौरान ही सीए की परीक्षा की तैयारी करने लगा और प्रथम प्रयास में ही मुझे सफलता प्राप्त हुई।

इन्होंने अपने पढ़ाई का श्रेय बाबा रामेश्वर पांडेय माता पिता चाचा भुनेश्वर पांडेय तथा गुरुजनों को दिया। इनके प्रथम प्रयास में ही सीए की परीक्षा के सफलता से जिला पंचायत सदस्य माया शंकर शुक्ल ग्राम प्रधान नन्हे लाल यादव यशपाल सिंह यशवंत सिंह इंटर कॉलेज समय थान भीटी के प्रधानाचार्य यशपाल सिंह देवनाथ पांडेय रोहित पांडेय राम शुभम पांडेय हृदय नारायण पांडेय अनिल पांडेय सहित क्षेत्र व ग्राम सभा के गणमान्य लोगों ने बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया है।

FROM AROUND THE WEB