IPL 2021: अपने ही गेंदबाजों पर बरसा कोहली का ये बल्लेबाज, मैच से पहले बैट से मचाया आतंक

RCB को इस सीजन के पहले ही मैच में 9 अप्रैल को 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ना है. ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) सीजन की शुरुआत में अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं. नए सीजन की शुरुआत भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े खिलाड़ियों- रोहित
 
IPL 2021: अपने ही गेंदबाजों पर बरसा कोहली का ये बल्लेबाज, मैच से पहले बैट से मचाया आतंक

RCB को इस सीजन के पहले ही मैच में 9 अप्रैल को 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ना है. ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा.

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) सीजन की शुरुआत में अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं. नए सीजन की शुरुआत भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े खिलाड़ियों- रोहित शर्मा और विराट कोहली- की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को चेन्नई में टक्कर के साथ होगी. बैंगलोर के लिए अपना पहला खिताब जीतने की चुनौती है.

इस चुनौती को पूरा करने के लिए बैंगलोर ने कुछ नए हथियार इस बार की नीलामी में खरीदे थे और उनमें से एक हैं ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell), जिन पर RCB का बहुत पैसा और उम्मीदें खर्च हुई हैं. मैक्सवेल ने प्रैक्टिस मैच में दिखा भी दिया है कि वह किस तरह से इस बार अपने प्रदर्शन में सुधार करेंगे.

पिछले लगातार 2 सीजन में खिताब जीत चुकी मुंबई इस बार भी सबसे मजबूत दावेदार के तौर पर उतरेगी. ऐसे में बैंगलोर के लिए शुरुआत ही बेहद मुश्किल होने वाली है. ऐसे में बैंगलोर के अच्छे प्रदर्शन के लिए जरूरी है कि सभी खिलाड़ी लगातार बेहतर प्रदर्शन करते रहें. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज लगातार ये काम करते रहे हैं, लेकिन अब टीम को अपने नए सुपरस्टार ग्लेन मैक्सवेल से भी जबरदस्त खेल की उम्मीद और जरूरत रहेगी.

मैक्सवेल ने दिखाई रिवर्स स्वीप की ताकत 

मैक्सवेल का पिछला सीजन पंजाब किंग्स के साथ बेहद खराब रहा था. इसके बावूजद RCB ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को 14.25 करोड़ की भारी कीमत के साथ खरीदा था. इसलिए मैक्सवेल पर काफी उम्मीदें और दबाव रहेगा. मैक्सवेल हालांकि, इसका सामना करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने RCB के खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट के सामने इसकी पहली झलक दिखा दी.

FROM AROUND THE WEB