ज़ी टीवी का शो ‘आप के आ जाने से‘ 42 साल की एक आत्मनिर्भर और स्वतंत्र सिंगल मदर वेदिका माथुर (सुहासी धामी) और 24 साल के एक मस्तमौला और बिंदास युवक साहिल अगरवाल (करण जोतवानी) की असाधारण प्रेम कहानी है।

इन दोनों में एक दूसरे के प्रति बेइंतेहा प्यार के अलावा कुछ भी एक जैसा नहीं है। फिर भी यह दोनों एक सफर पर निकलते हैं

जिसमें वे समाज के दबाव के आगे झुकने की बजाय यह साबित करना चाहते हैं कि उन्हें प्यार करने के लिए किसी लाइसेंस की जरूरत नहीं है। इतने गंभीर विषय के साथ ‘आप के आ जाने से‘ अपनी अनूठी कहानी से दर्शकों को खासा प्रभावित कर रहा है। इस शो में इस समय साहिल वेदिका से अपने दिल की बात कहना चाहता है। वैलेंटाइंस डे के अवसर पर इस शो की लीड एक्ट्रेस सुहासी धामी आज नई दिल्ली पहुंचीं। बोधि ट्री प्रोडक्शन के निर्माण में बना ‘आप के आ जाने से‘ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10ः30 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।


अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान सुहासी धामी ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात की और इस शो के विषय पर रोशनी डाली। उन्होंने यह भी बताया कि जब प्यार की बात होती है तो उम्र को अड़चन नहीं बनाया जाना चाहिए और समाज के दकियानूसी रिवाज हमारे दिल की सच्ची भावनाओं पर भारी नहीं पड़ने चाहिए।

अपनी दिल्ली यात्रा को लेकर सुहासी धामी कहती हैं, ‘‘आप के आ जाने से का विषय बेहद अनूठा है और वेदिका का किरदार मेरे दिल के करीब है। वेदिका एक मजबूत इरादों वाली औरत है, जो अपने ही सिद्धांतों को मानती है लेकिन फिर भी उसके विचार समाज से बंधे हैं। हालांकि मैं सख्ती से यह मानती हूं कि प्यार इन बंधनों से मुक्त होना चाहिए और किसी को प्यार करने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए।

यह एक खूबसूरत एहसास है और हमें इसका हर पल महसूस करना चाहिए। मैं आज दिल्ली आकर वाकई बेहद उत्साहित हूं और मैं यहां जनपथ जाकर शॉपिंग करूंगी और अपने लिए कुछ अच्छा सामान भी खरीदूंगी। यदि समय मिला तो मैं चांदनी चौक जाकर चटपटी चाट का मजा भी लेना चाहूंगी।‘‘

‘आपके आ जाने से‘ में बीते कुछ हफ्तों से वेदिका के कॉलेज के दोस्त गौतम (मोहित डग्गा) की एंट्री हुई है जो वेदिका और साहिल के बीच में गलतफहमियां पैदा करने की कोशिश कर रहा है। यह गलतफहमियां इस कदर बढ़ा दी जाती हैं कि वह साहिल को एक बुरे लड़के के रूप में पेश करने में सफल हो जाता है। इससे वेदिका शादी के लिए गौतम का प्रस्ताव स्वीकार कर लेती है। वेदिका के इस फैसले पर साहिल की क्या प्रतिक्रिया होगी?

   Manav nagar

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment