स्वतंत्र प्रभात-गोंडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,9मोटरसाइकिल अवशेष ,6 चोर गिरफ्तार

 

गोंडा से पवन कुमार द्विवेदी की रिपोर्ट गोंडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,

9 मोटरसाइकिलअवशेष के साथ छह के साथ गिरफ्तार कबाडी सहित मिस्त्री भी उचक्चो के खेल का ठहरा आरोपी ,रतन ने पकडा भेजा जेल बच्चो को पुचकार जनता को प्यार देने वाले रतन ने चोरो मे मचा दिया हडकम्प

 नगर मे हो रही आये दिन वाहनो की चोरी से हरकत मे आये तेज तर्रार चौकी प्रभारी ने 4 मोटरसाइकिल सहित छ:उचक्को को किया गिरफ्तार । पकडे गये उचक्को के निशानदेही पर कबाड़ में बेची गई कई मोटरसाइकिलो के कई नंबर प्लेट सहित कई सामानों के साथ एक कबाड़ी को भी बड़गांव पुलिस चौकी इंचार्ज ने अपनी गिरफ्त में ले कर भेजा जेल।

बताया जाता है कि है रोटीन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंचे बडगांव पुलिस चौकी उप निरीक्षक रतन कुमार पांडे SI रामदयाल सिंह यादव SI नीरज कुमार सिंह पंकज कुमार सिंह कांस्टेबल सत्रोहन गौड कांस्टेबल विपिन कुमार पांडे कांस्टेबल अभिनेश पांडे कांस्टेबल राकेश सिंह स्टेबल पंकज सिंह कांस्टेबल आदेश छोकर के मौके पर पहुंचे शहर कस्बे से सटे

ग्राम सतई पुरवा में दो लोगों को मैं चोरी की मोटरसाइकिल यूपी 42 एक्स 7089 व यूपी 43 जेड 3522 सुपर स्प्लेंडर के साथ सल्लू पुत्र बद्री प्रसाद गुप्ता निवासी थाना छपिया दूसरे ने अपना नाम सागर सोनी पुत्र गुड्डू सोनी निवास कोतवाली नगर गोंडा बताया दोनों स सख्ती व कड़ी पूछताछ में पता चला कि दो और मोटरसाइकिल सोनी गुमटी उतरौला रोड पर चोरी की मोटरसाइकिल को चोर बेचने को तैयार है। पुलिस दल की टीम ने यहा भी दो लोगो को दोनों को मोटरसाइकिल सहित दबोच लिया कड़ी जांच मे पता यह भी चला कि सभी एक कबाड़ी को कई गाड़ियां भेज चुके है ।

बड़गांव पुलिस चौकी रतन पांडे की तत्परता से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एक मिस्त्री सुभाष कुमार पुत्र रामतेज निवासी परसरामपुर बस्ती जो गाड़ियों के पुरुजो को खोलकर खोल कर देता था वही कबाड़ी सुरेश चंद के पास कई नंबर प्लेट टंकी सीट साकर बरामद किया । बड़गांव पुलिस चौकी इंचार्ज रतन पांडे की तत्परता से मोटरसाइकिल के साथ सल्लू लालबाबू राजू उर्फ इकबाल सागर सोनी समेत कुल छ: लोगो के विरूद्ध थाना नगर कोतवाली में धारा 379, 411, 420, 467, 684,471आई पी सी के तहत प्राथमिकी दर्ज कर भेज दिया जेल।

चौकी इंचार्ज द्वारा उठाऐ गये इस कदम से छेत्र इलाके के उचक्को मे हडकम्प मच गया इसप्रकरण मे बात करने पर पाण्डेय ने कहा कि आने वाले दिने मे हमारे सहयोगी आरक्षियो की मदद से कई बडे मातमलो का खुलासा सम्भव होगा। फिलहाल इस मामले मे पुलिस अधीक्षक द्वारा पूरी टीम को प्रोत्साहन राशि से सम्मानित किया जाने की सुगबुगाहट तेज है ।

PAWAN KUMAR DWIVEDI
recommend to friends

Comments (0)

Leave comment