स्वतंत्र प्रभात-समाजवाद का सपना पूरा करने का उत्तरदायित्व नौजवानों पर है।

 

उक्त विचार समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव /पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द कुमार सिंह गोप ने छात्र नेता हफीज सिद्दीकी को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराकर माला पहनाकर स्वागत करते वक्त व्यक्त की। 

इस अवसर पर अरविन्द कुमार सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने ही नौजवानों की सभी स्तरों पर भागीदारी सुनिश्चित की है। अखिलेश यादव  ने राजनीति में युवाओं को सम्मान के साथ आगे बढ़ने के अवसर दिए है।

इन युवाओं के बल पर सन् 2012 का चुनाव समाजवादी पार्टी ने जीता था,अब लोकसभा चुनाव 2019 की चुनौती हमारे सामने है। समाजवादी युवाओं की जिम्मेदारी है कि राजनीति को जातिवाद और सांप्रदायिकता से बचाये रखना है। 

आगे श्री सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जीे अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में  नया और उत्तम प्रदेश बनाने के लिए विकास और सद्भाव के जरिए राजनीति को नई दिशा दी। उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त विकास की नई मिसाल कायम की गई। बिना किसी भेदभाव के विकास कैसे होता है इसका उदाहरण प्रदेश की समाजवादी सरकार ने पेश किया था।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह ने कहा कि भाजपा ने जनता को गुमराह कर धोखे से सरकार बना ली और अब यह सरकार सपा सरकार के विकास कार्यो से छेड़छाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 मेंअखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के बाद ही विकास के कार्यों को फिर से पटरी पर लायेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, अजय कुमार वर्मा बबलू, धीरज गुलेसिया, प्रीतम सिंह वर्मा, आशीष सिंह आर्यन,पउवा यादव,  मो फारूक कुरैशी, मो. अफयुब कुरैशी राजू सिंह मो इरफान, अनवर कुरैशी, पप्पू सिद्दीकी, कययूम राईन, तनजीर खान, आदि लोग मौजूद रहे।

recommend to friends

Comments (0)

Leave comment