जसपुरा कस्बे में सड़कों पर दौड़ रही मौत!

 
जसपुरा कस्बे में सड़कों पर दौड़ रही मौत!

- खप्टिहा 100/3 के ओवरलोड ट्रकों से आये दिन हो रहे हादसे

- जिला पंचायत सदस्य ने एसडीएम से की कार्यवाही की मांग

- खदान संचालक पर लगाये मनमानी के आरोप

 बांदा। 

खप्टिहा 100/3 की खदान का अवैध खनन और ओवरलोडिंग जी का जंजाल बनता जा रहा है। आए दिन ओवरलोड बालू भरे ट्रकों से जसपुरा सहित आस-पास के क्षेत्रों में दुघर्टनाएं होती जा रही है। खदान संचालक से मिन्नते करने के बाद भी केन की बालू के भूखे खनन माफिया सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। 

इस संबंध में उपजिलाधिकारी पैलानी को ज्ञापन सौंपकर वार्ड नं 13 जसपुरा द्वितीय की जिला पंचायत सदस्य श्रीमती प्रेमा ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की किये जाने की मांग की है।

जसपुरा कस्बे में सड़कों पर दौड़ रही मौत!

उपजिलाधिकारी को पैलानी को सौंपे ज्ञापन मं जिला पंचायत सदस्यत प्रतिनिधि गया प्रसाद निषाद एडवोकेट ने बताया है कि क्षेत्र के संचालित खप्टिहा 100/3 के खदान संचालक की मनमानी लगातार जारी है। खदान संचालक द्वारा दबंगई के बल पर नदी की जलधारा को रोक कर अवैध पुल बनवाकर मोरम भरे ट्रक चलवा रहा है। साथ ही ओवरलोड ट्रक जसपुरा कस्बे मं मुख्य बस्ती से हेाकर गुजरते हैं। 

जिससे आये दिन सड़क हादसे होते रहते हैं और लोगो को अपनी जान से हांथ धोना पड़ता है। क्षेत्रीय लोगां के द्वारा लगातार जिला पंचायत सदस्य से शिकायतें किये जाने पर उनके द्वारा खदान संचालक से बात की गई कि इन सक को तत्काल बंद करवा दें। लेकिन दबंग खदान संचालक सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। 

खदान संचालक द्वारा नदी की जलधारा को रोककर कर एनजीटी के नियमों को दरकिनार कर नदी की मुख्य जलधारा में अवैध खनन कार्य किया जा रहा है। इतना ही नहीं खदान संचालक द्वारा बालू की ढुलान के लिए अवैध पुल का भी निर्माण करा लिया गया है। उन्होंने एसडीएम पैलानी से तत्काल कार्यवाही की मांग की है।
 

   

FROM AROUND THE WEB