क्वालिटी टाइम बिताने के लिए किया सुप्रिया शुक्ला शो से ले रहीं हैं ब्रेक, बोलीं- मैंने यह फैसला अपनी फैमिली के साथ;

'कुंडली भाग्य' में सरला के कैरेक्टर को पेश किया और फिर से 
 
'कुंडली भाग्य' में सरला के कैरेक्टर को पेश किया और फिर से 

 स्वतंत्र प्रभात 


पुनीत कुमार की खास रिपोर्ट -
 

'कुंडली भाग्य' और बाद में 'कुमकुम भाग्य' में आठ साल तक सरला अरोड़ा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने ब्रेक लेने का फैसला किया है। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अब वो 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा नहीं रहेंगी। साथ ही उन्होंने काम से ब्रेक लेने का कारण भी बताया और कहा कि वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं।

सुप्रिया ने की शो के बारे में बात


सुप्रिया ने कहा, "आठ साल पहले जब मुझे 'कुमकुम भाग्य' ऑफर किया गया था, तो सरला एक दिलचस्प भूमिका थी। मुझे सृति झा और मृणाल ठाकुर की मां की भूमिका निभाने में मजा आया और कैरेक्टर्स में कई लेयर्स थीं। लेकिन कई वर्षों तक इसे निभाने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास शो में योगदान देने के लिए बहुत कुछ नहीं था। फिर निर्माताओं ने 'कुंडली भाग्य' में सरला के कैरेक्टर को पेश किया और फिर से 

मैं दो बेटियों की मां की भूमिका निभाने लगी, लेकिन इस बार कहानी उतनी ही दिलचस्प थी। इसलिए पिछले कुछ वर्षों में, और हाल ही में महामारी के कारण, मैंने अपने परिवार के साथ बाहर कदम तक नहीं रखा है और अब मैं अन्य चीजें करना चाहती हूं। दो शो की शूटिंग - 'कुंडली भाग्य' और 'मोल्क्की' के साथ में मुझे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय नहीं मिल पा रहा है। इसलिए, मैंने सरला को ब्रेक देने का फैसला किया।"

सुप्रिया ने की अपने किरदार के बारे में बात

सुप्रिया अपने किरदार सरला के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "मैंने अपने सीन में कभी ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं किया और कई बार मुझे रोना पड़ा और सीन खत्म होने के बाद भी मैं रोती ही रही। भावनात्मक रूप से सरला का किरदार काफी थका देने वाला था। और मैंने इन वर्षों में बहुत कुछ किया है। लेकिन, मुझे यह भी लगता है कि हर किरदार में शो में योगदान देने की गुंजाइश होनी चाहिए। हो सकता है कि भविष्य में, मैं शो में वापस आने की प्लॉनिंग बनाऊं।"


इस बीच सुप्रिया मोल्की में अपनी भूमिका से खुश हैं और इस बारे में कहती हैं, "यह एक नेगेटिव रोल है। और मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को अक्सर प्रकाशी देवी जैसे कैरेक्टर निभाने का मौका नहीं मिलता है।"

सुप्रिया को मिलीं हैं अब तक अच्छी भूमिकाएं


सुप्रिया ने कहा, "चाहे वो एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस, अन्य टीवी शो, या बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम हो, मुझे लगता है कि मुझे अच्छी भूमिकाएं ही मिली हैं। निर्माताओं ने हमेशा एक पत्नी और मां के रूप में मेरे कर्तव्यों को समझा है। मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं कि मुझे यह ब्रेक लेने और घर पर अपनी एनर्जी पर फोकस करने का मौका मिला है।"

FROM AROUND THE WEB