ट्रक की टक्कर से घायल मासूम की मौत,मचा कोहराम

रायबरेली l शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बांदा -बहराइच हाइवे पर स्थित मनऊखेड़ा मजरे शिवली में ट्रक की टक्कर से घायल हुई 2 बालिकाओं में से एक बालिका की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। जिसकी खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। विदित हो कि गुरुवार को बांदा-बहराइच हाइवे पर स्थित मनऊखेड़ा
 
ट्रक की टक्कर से घायल मासूम की मौत,मचा कोहराम

रायबरेली l शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बांदा -बहराइच  हाइवे पर स्थित मनऊखेड़ा मजरे शिवली में ट्रक की टक्कर से घायल हुई 2 बालिकाओं में से एक बालिका की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। जिसकी खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। विदित हो कि गुरुवार को बांदा-बहराइच हाइवे पर स्थित मनऊखेड़ा  मजरे शिवली में हाइवे पार कर रही गांव की ही 6 वर्षीय अंजली पुत्री राजाराम और 5 वर्षीय सोनाक्षी पुत्री श्रीकृशन को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे दोनो बालिकाएं गम्भीर रूप से घायल हो गई थी। जिन्हे गम्भीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ ले जाया गया था।

जहां डॉक्टरों ने दोनों बालिकाओं की हालत गम्भीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के पश्चात ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान देर रात सोनाक्षी की मौत हो गई। सोनाक्षी की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। सोनाक्षी की मां कमला देवी, पिता श्रीकृष्ण का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। शिवगढ़ थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि इलाज के दौरान 5 वर्षीय सोनाक्षी की मौत हो गई है, लेकिन शव अभी गांव नही आया है।

FROM AROUND THE WEB