जल संरक्षण जागरूकता अभियान के तहत कराई गई चार्ट प्रतियोगिता

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 

रामसनेहीघाट  बाराबंकी। जल संरक्षण जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज वर्षा क्लासेस दरियाबाद रोड भिटरिया में जल संरक्षण पर एक चार्ट प्रतियोगिता कराई गई जिसमें कोचिंग के छात्र-छात्राओं ने बहुत ही बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और जल संरक्षण के बारे में अपने विचार भी रखे।

         वर्षा ग्रुप ऑफ कम्प्यूटर क्लासेज भिटरिया में जल संरक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया गया  और एक चार्ट के माध्यम से जल के सम्बंध फेस टू फेस बताया गया तथा प्रतिभागियों को टीम 11 और वर्षा क्लासेस की तरफ से पुरस्कार भी दिया गया।इस अवसर पर हमारे मुख्य अतिथि के रूप में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के वाहक  देव प्रकाश तिवारी  उपस्थित रहे। टीम 11 के सदस्य अजय कृष्ण गुप्ता ने जल संरक्षण के बारे में सभी छात्र छात्राओं को बताया।

इस अवसर पर विजय शंकर धीमान और शाही नसीम रजा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे। श्रीकृष्ण ने वर्षा क्लासेज के प्रबन्धक रामसरन मौर्या  को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हए कहा कि जो कि उन्होंने इस प्रतियोगिता को अपने संस्थान में कराकर जन जागरूकता का काम किया है आने वाला समय जल का है अगर जल नही रहेगा तो जीवन भी सुरक्षित नही रहेगा इस लिए जल को बचाना हम सबका कर्तव्य है।

FROM AROUND THE WEB