दुर्गा पंडाल में बच्चियों ने किया डांडिया नृत्य

डियुढी दरवाजा स्थित ओल्ड पैलेस में आयोजित हुआ डांडिया नृत्य

 
 स्वतंत्र प्रभात

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले बच्चों को प्रमाण पत्र प्रदान किए जायेंगे- विधायक राजपूत

 स्वतंत्र प्रभात 
 


चरखारी ; महोबा । डियुढी दरवाजा स्थित ओल्ड पैलेस में आयोजित डांडिया नृत्य में डेढ़ सैकड़ा से अधिका बच्चियों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत करते हुए धमाल मचाया तथा डांडिया नृत्य आयोजन के गवाह बनने सैकड़ो की संख्या में महिला पुरूष व बच्चे पहुंचे।


 कार्यक्रम का शुभारम्भ पूर्व सांसद गंगा चरण राजपूत एवं चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने मां दुर्गा की महाआरती से किया तथा सैकड़ों की संख्या में मौजूद भक्तगण महाआरती में शामिल हुए। महाआरती व पूजन के बाद कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आई बच्चियों ने डांडिया नृत्य प्रस्तुत करते हुए सभी का दिल जीत लिया।


 बताते चलें कि महाराष्ट्र के प्रसिद्ध डांडिया नृत्य का प्रशिक्षण कोच अंजुल सक्सेना द्वारा कराया गया तथा एक सप्ताह के प्रशिक्षण के बाद बच्चियों ने कार्यक्रम की प्रस्तुति की जिसे मौजूद लोगों ने काफी सराहा। इस मौके पर चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने कहा कि बहुत कम समय के प्रशिक्षण के बाद बच्चों ने सराहनीय प्रदर्शन किया है तथा सभी बच्चों को प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने पर प्रमाण पत्र प्रदान किए जायेंगे।

 कार्यक्रम का संचालन राहुल बडौनिया ने किया, इस मौके पर विधायक के निजी सचिव उदित राजपूत’ पूर्व फौजी कुलदीप भटनागर’ छविलाल वर्मा’ रोहित कटियार’ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक  शशि कुमार पाण्डेय’ सदर बाजार पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार सहति सैकड़ों की संख्या में महिला पुरूष व बच्चे मौजूद रहे।
 

FROM AROUND THE WEB