मालवाहक ट्रकों का लगा लंबा जाम

 
 मालवाहक ट्रकों का लगा लंबा जाम

स्वतंत्र प्रभात

महराजगंज। भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इन दिनों मालवाहक ट्रकों का लंबा जाम लगा हुआ है। जाम के कारण यात्री वाहनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मालवाहक ट्रकों की जाम में अगर कोई यात्री वाहन फस गया तो उसे निकलने में करीब घंटों लग रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक नेपाल राष्ट्र के भैरहवां भंसार कंपाउंड में मालवाहक ट्रकों को खड़ा करने के लिए उचित स्थान न रहने के कारण मालवाहक ट्रके प्रमुख सड़कों पर आ गई हैं। जिसको लेकर मंगलवार को भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से लेकर संपत्तिहां गांव तक करीब अट्ठारह किलोमीटर तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर पूरी तरह से जाम लगा रहा। फोरलेन का इस राष्ट्रीय राजमार्ग के दो लेन पूरी तरह से बंद रहे, एक लाइन से ट्रके आ जा रही थीं।  जिससे बसों में सवार यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। लोगों का कहना रहा कि यह जाम लगातार बढ़ता जा रहा है,यात्री परेशान हैं और जिम्मेदार मौन बैठे हुए हैं।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल मिश्र ने बताया कि नेपाल के कस्टम कंपाउंड मे ट्रकों के खड़ होने की समुचित व्यवस्था न होने के कारण भारतीय सीमा में जाम लग रहा है, फिरहाल जाम को व्यवस्थित करने के लिए पुलिस फोर्स लगा दी गई है।

FROM AROUND THE WEB