बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा से लोग परेशान

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 

रूपईडीहा बहराइच । भारत नेपाल सरहदी सीमा क्षेत्र रूपईडीहा में उपभोक्ता बीएसएनएल ब्रॉडबैंड की सेवाओं से परेशान हो गए हैं। कस्बा रूपईडीहा में रविवार की शाम से कंपनी की ब्रॉडबैंड सेवा ठप है। हमेशा की तरह कुछ दिन चलने के बाद एक बार फिर बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा जवाब दे गई। बीएसएनएल की संचार सेवा में आए दिन खराबी आने से लोगों में रोष है। बीजेपी किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष भीम सेन मिश्रा,उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री संजय वर्मा का कहना है कि क्षेत्र में आए दिन बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा बाधित हो जाती है। कई बार कंपनी के अधिकारियों के सामने मामला उठाया जा चुका है

लेकिन सेवा में सुधार नहीं किया जा रहा है। ब्रॉडबैंड सेवा बाधित होने से कई संस्थानों के साथ ही अन्य उपभोक्ताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । उपभोक्ताओं ने बताया कि बीएसएनएल के कार्यालय फोन करने पर हर बार घिसा पिटा जवाब मिलता है कि आज यहां तो कल वहां से लाइन कट हो गई है । बीएसएनएल के अधिकारी, कर्मचारियों के रवैये को लेकर उपभोक्ताओं में आक्रोश है। साथ ही लोगो ने कहा कि लगता है अब समय आ गया है कि उच्च अधिकारियों को शिकायत पत्र भेजना ही पड़ेगा तभी समस्या का समाधान हो पाएगा ।

जागरूक उपभोक्ताओं का कहना है कि इंटरनेट की सेवा पूरी तरह से बंद है विश्व का सबसे अधिक नुकसान छात्रों,मीडिया कर्मियों,लोकवाणी केंद्रों को उठानी पड़ रही है सरकार जहां एक ओर डिजिटल इंडिया का सपना संजोए हुए तमाम प्रकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए ऑनलाइन होना आवश्यक है ऐसी परिस्थिति में कैसे संभव हो सकता है भारत संचार निगम लिमिटेड उपभोक्ताओं के साथ धोखा करने का काम कर रहा है समय पूरा होने पर भुगतान तो पूरा लेता है भारत संचार निगम लिमिटेड लेकिन सुविधाओं के नाम पर कभी खरा नहीं उतरा ।

FROM AROUND THE WEB