हर्ष फ़ायरिंग से चिंतित फ़ोटोग्राफ़र एसोसिएशन ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

मिर्जापुर में विंध्य फोटोग्राफर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के छोटे भाई की हर्ष फायरिंग के दौरान मृत्यु हो गई थी
 
हर्ष फ़ायरिंग से चिंतित फ़ोटोग्राफ़र एसोसिएशन ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
हर्ष फायरिंग संबंधित किसी अप्रिय घटना को रोकने हेतु शासन-प्रशासन से सहयोग मांगा गया

बाराबंकी। कुछ दिन पहले  मिर्जापुर में विंध्य फोटोग्राफर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के छोटे भाई की हर्ष फायरिंग के दौरान मृत्यु हो गई थी।इसी बात से चिंतित बाराबंकी फ़ोटोग्राफ़र एसोसिएशन के सदस्यों ने आज  पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स से मुलाक़ात करके एक ज्ञापन सौंपा, जिसमे हर्ष फायरिंग संबंधी नियमों का सख्ती से पालन करवाने और अपने जनपद में हर्ष फायरिंग संबंधित किसी अप्रिय घटना को रोकने हेतु शासन-प्रशासन से सहयोग मांगा गया।

आजकल शादी ब्याह का सीजन ज़ोर शोर से चल रहा है , दो साल कोरोना काल में ठप्प पड़े शादी ब्याह के आयोजन मे फिर से रौनक़ लौट आयी है । ऐसे मे बारात मैरिज हाल वग़ैरह मे हर्ष फ़ायरिंग से अक्सर अतिथियो के साथ साथ शादी मे मौजूद काम करने वालों को भी किसी अप्रिय घटना का भय बना रहता है ।

बाराबंकी के समस्त फोटोग्राफर भाइयों की ओर से, बाराबंकी फोटोग्राफर एसोसिएशन के  रजनीश कांत सिंह (अध्यक्ष ) श्री दुर्गेश मिश्रा (उपाध्यक्ष ) श्री चमन भारती (महामंत्री)  श्री विमलेश बाजपेई (संगठन मंत्री ) और श्री दिलीप कुमार (प्रभारी- ब्लॉक) जी ने पुलिस अधीक्षक महोदय जी से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। सभी को अवगत हो कि कुछ दिवस पूर्व मिर्जापुर में विंध्य फोटोग्राफर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के छोटे भाई की हर्ष फायरिंग के दौरान मृत्यु हो गई थी।

FROM AROUND THE WEB