भारत को विश्व की सर्वश्रेष्ठ अर्थव्यवस्था बनाने हेतु प्रधानमंत्री संकल्पित :शलभ

नरेंद्र भाई मोदी की जितनी तारीफ की जाये वह कम है।
 
नरेंद्र भाई मोदी की जितनी तारीफ की जाये वह कम है।

 स्वतंत्र प्रभात 
 

देवरिया। 100 लाख करोड़ रुपये के पीएम गतिशक्ति योजना मल्टी मॉडल कनेक्टिविटी के लिए राष्ट्रीय मास्टर प्लान का शुभारंभ जो कल प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किया गया वह देश को नए युग की ओर ले जाने वाला है।भारत को विश्व की श्रेष्ठ अर्थव्यवस्था बनाने हेतु आवश्यक इंफ्रास्ट्रक्चर की पूर्ति का यह योजना माध्यम बनेगा।इस निर्माणकारी विजन के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की जितनी तारीफ की जाये वह कम है।

उक्त बातें मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने देवरिया भाजपा नगर मण्डल के अध्यक्ष संजय पाण्डेय के रामगुलाम टोला स्थित आवास पर    नगर के पदाधिकारियों से चाय पर चर्चा करते हुये कहा। उन्होंने कहा कि पीएम गतिशक्ति योजना कनेक्टिविटी हेतु राष्ट्रीय मास्टर प्लान सुशासन की एक आदर्श पहल है।यह योजना विकास परियोजनाओं के नियोजन, त्वरित ​स्वीकृति व निर्णय लेने हेतु सिंगल विंडो प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने का सशक्त माध्यम बनेगी।

यह नए भारत में प्रगति के नए युग का सूत्रपात है।यह योजना इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट में आने वाली सभी बाधाओं को दूर कर भारत को इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने लिए गेमचेंजर सिद्ध होगी।पीएम गतिशक्ति योजना आने वाली पीढ़ी के लिए आत्मनिर्भर व 


सशक्त भारत के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री मोदी की दूरगामी सोच का प्रतिफल है।इससे लोगों का जीवन सुगम बनेगा और साथ ही भारत की मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री और सशक्त होगी जिससे अर्थव्यवस्था भी बढ़ेगी व रोजगार के अपार अवसर भी उत्पन्न होंगे।

भाजपा नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय, अम्बिकेश पाण्डेय,दिनेश गुप्ता,गोविन्द मणि,अनिल गुप्ता, बंटी जायसवाल,संजू सोनी, अखिलेश मिश्रा, तेजबहादुर पाल,धनजंय तिवारी,शुभम मणि त्रिपाठी, पवन जायसवाल,अभिषेक मिश्रा, शिवेश पाण्डेय,रवि चतुर्वेदी,रामनिवास पाण्डेय आदि मौजूद रहे।
 

FROM AROUND THE WEB