गोरखनाथ में दुकानदार को अज्ञात हालात में लगी गोली

 गोरखनाथ में दुकानदार को अज्ञात हालात में लगी गोली
 
गोरखनाथ में दुकानदार को अज्ञात हालात में लगी गोली
गोली कंधे में फंसी होने से दुकानदार को डॉक्टर ने मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया


गोरखपुर जनपद के गोरखनाथ थाना क्षेत्र सुभाषनगर में मंगलवार की दोपहर बाद एक दुकानदार को अबूझ हाल में गोली लग गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दुकानदार के कंधे के पास गोली लगी है। उसने किरादारी के विवाद में दुकान मालिक बाप-बेटों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोली कंधे में फंसी होने से दुकानदार को डॉक्टर ने मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के झुंगिया बाजार के मूल निवासी किशुन जायसवाल, हाल मुकाम गोरखनाथ के शास्त्रीपुरम में है। उनकी राजेन्द्र नगर वी मार्ट के सामने जनरल मर्चेंट की दुकान थी। दुकान खाली करने को लेकर दुकान मालिक शिव नारायन सोनकर और किशुन जायसवाल के बीच में विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट में भी लंबित था। आरोप है कि 21 नवम्बर को बेटी की शादी में किशुन का पूरा परिवार वाराणसी चला गया था इस बीच दुकान मालिक ने दुकान को गिरावा दिया था। जब परिवार लौटा तब जानकारी हुई और उसको लेकर वह थाना पुलिस का चक्कर लगा रहे थे।

इस बीच किशुन जायसवाल का दूसरे नम्बर का बेटा सोनू जायसवाल (30) मंगलवार को बाइक से घर से निकला था। आरोप है कि सुभाषनगर में स्कार्पियो सवार चार-पांच लोगों ने सोनू को घेर कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाई और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वहीं पेड़ के किनारे सोनू बैठे हाल में राहगीरों को मिला और उन्हें गोली मारकर फरार बदमाशों की जानकारी दी। राहगीरों की मदद से उसने 112 नम्बर पर सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई। उसके कंधे में गोली लगी थी। सोनू ने वीरेन्द्र सोनकर और उनके पिता शिव नारायन पर गोली चलवाने का आरोप लगाया है। सोनू के मुताबिक उन लोगों ने ही मारने के लिए हमलावरों को भेजा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जहां घटना बताई जा रही है वह एकदम सुनसान स्थान है किसी ने वहां गोली चलते नहीं सुनी है। किरायदारी के विवाद में गोली की घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है।

FROM AROUND THE WEB