उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल ने दुकान पर कब्जा कर,पत्नी के नाम खोला मेडिकल स्टोर

उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल ने दुकान पर कब्जा कर,पत्नी के नाम खोला मेडिकल स्टोर

दुकान संचालक को दी जान से मारने की धमकी।  


 स्वतंत्र प्रभात 
 

,लखनऊ

संवाददाता


पीजीआई अस्पताल गेट रायबरेली रोड का मामला-

लखनऊ- संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल गेट पर पिछले 20 वर्षों से होटल चला कर अपना गुजारा कर रहे दुकानदार की मृत्यु हो गई,मृतक की पत्नी पति के अंतिम संस्कार और तेरहवीं के ब्रम्हभोज के लिए अपने बच्चों के साथ बाराबंकी स्थित गांव चली गई,इसी दौरान मौका पा उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल ने

 दुकान पर कब्जा कर अपनी पत्नी के नाम मेडिकल स्टोर खोल दिया,जब इसकी जानकारी पीड़ित परिवार को मिली ,और वह दुकान पर पहुंची तो उसके साथ अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दी,पीड़ित ने आरोपी सिपाही के खिलाफ नामजद तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मृतक आत्मा राम दुबे,पत्नी सावित्री दुबे, और बेटे कुलदीप दुबे के साथ सरस्वती पुरम कालोनी, कोतवाली पीजीआई मकान नंबर 53 में परिवार के साथ रहते थे।
सावित्री दुबे ने बताया कि बीते 15 अप्रैल को  कोरोना से उनकी मृत्यु हो गई थी,उस समय कोई क्रिया कर्म नहीं हो सका था। 


उनकी मृत्यु के बाद बेटा कुलदीप दुबे होटल चला रहा था।
19 सितंबर को जब दशम संस्कार,और तेरहवीं के लिए सपरिवार मूल स्थान ग्राम लोधीपुरवा ,बाराबंकी गए थे।
मौका पाकर हरेराम उपाध्याय,निवासी सरस्वती पुरम कालोनी पीजीआई,मूल निवास ग्राम सरकण्डा, पोस्ट काजीपुर, जिला बलिया, जो कि हरदोई में पुलिस में सिपाही की पोस्ट पर कार्यरत है, हरेराम उपाध्याय अपने कुछ गुण्डो के साथ 21सितंबर को रात करीब 11बजे 


  पीजीआई गेट पर स्थित होटल का ताला तोड़कर समान उठा ले गया, और जबरन कब्जा कर लिया। आस पास के लोगों ने फोन से सूचना दी, जब हरेराम उपाध्याय को फोन किया  गया,तो हरेराम ने कहा कि हमने दुकान पर कब्जा कर लिया है। आज से यह दुकान हमारी है। अगर किसी ने इस दुकान पर आने की कोशिश की तो जान से हाथ धो बैठेगा ।
 पीड़ित परिवार उक्त होटल  2001 से चला रहा है,जिसके गवाह आसपास के लोग हैं। 

वहीं 2018 में अवैध रूप से बनी इन दुकानों के टूटने का नोटिस सरकार द्वारा भेजा गया था,उसका स्टे ऑर्डर भी पीड़ित के पास है।  दुकान पर हरेराम ने अपनी पत्नी के नाम से माया मेडिकल स्टोर खोल रखा है। 
वर्जन,
चौकी प्रभारी एल्डिको अजीत सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है, तीनों पक्षों को बुलाया गया है,जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel