कारगिल दिवस के अवसर पर 51 दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम हुआ आयोजित

 
कारगिल दिवस के अवसर पर 51 दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम हुआ आयोजित

 


लालगंज रायबरेली ।


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक नीलेश शुक्ला, तहसील संयोजक आदित्य शेखर सिंह ,नगर मंत्री मृत्युंजय बाजपेई की अगुवाई में अटल चौक लालगंज में कारगिल विजय दिवस मनाया गया ।इस मौके पर शहीदों के नाम पर दीप जलाकर विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने उनकी शहादत पर उन्हें नमन करने का कार्य किया।

 साथ ही शहीदों के बैनर पर पुष्पार्चन भी एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया ।इस अवसर पर बोलते हुए जिला संयोजक नीलेश शुक्ला ने कहा कि कारगिल युद्ध के दौरान कर्तव्य की पंक्ति में अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिकों की वीरता और बलिदान का सम्मान करने के लिए प्रत्येक वर्ष 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है ।26 जुलाई 1999 हिंदुस्तान के वीर सैनिकों ने पाकिस्तान को हराकर विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ाया था ।

उसी के परिप्रेक्ष्य में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन कर वीर शहीदों की शहादत पर दीप जलाते हुए उन्हें पुष्पार्चन के द्वारा श्रद्धांजलि दी गई है। इस अवसर पर सुशील शुक्ला अशोक शुक्ला देवेंद्र अवस्थी लघु चंद्र दुबे  प्रवीण कुमार ,उमेश शुक्ला,सुधीर सिंह ,अक्षय सिंह,पवन त्रिवेदी,शुभम विश्वकर्मा,शुभी त्रिवेदी ,आदित्य सिंह, गौरव तिवारी, अंकुश, अक्षय, त्रयम्बकेश्वर,सौरभ द्विवेदी,अभय सिंह,ऋषभ गुप्ता, निशांत सिंह ,आदित्य,राज ,  आयुष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

   

FROM AROUND THE WEB