पर्वों पर नही निकलेगा कोई भी जुलूस-डीएम

डीएम व एसपी ने संभ्रातजनो के साथ बैठक कर दिया आवश्यक दिशा निर्देश ।
 
डीएम व एसपी ने संभ्रातजनो के साथ बैठक कर दिया आवश्यक दिशा निर्देश ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर)

भदोही।

 दुर्गा पूजा विजय दशमी व रबीउल अव्वल पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सोमवार को नगर के अजीमुल्लाह चौराहे पर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी एवम पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने संभ्रांतजनो के साथ बैठक की। बैठक में सभी को सरकार के गाइडलाइन के मुताबिक पर्व मनाए जाने को कहा। इस अवसर पर डीएम आर्यका अखौरी ने कहा कि पर्वों पर कोई भी जुलूस आदि नहीं निकलेगा। पूजा पंडालों में स्थापित दुर्गा प्रतिमाओं को विसर्जित करने के लिए कुछ लोग ही जा सकते हैं।

 ध्यान रखें कि विर्सजन के लिए जाते समय डीजे का प्रयोग नहीं करेंगे। वहीं पूजा पंडालों विजय दशमी व भरत मिलाप में अधिक भीड़भाड़ न होने दें। उन्होंने कहा कि रबीउल अव्वल पर्व पर कोई भी जुलूस निकालने की इजाजत नहीं दी जाएगी। लोग घरों में रहकर पर्व को मनाएं और इबादत करें। मस्जिदों और कुछ स्थानों को सजाकर पर्व को मना सकते हैं। पुलिस अधीक्षक डाअनिल कुमार ने कहा कि सभी पर्वों को देखते हुए सुरक्षा चाक चौबंद व्यवस्था रहेगी। पुलिस के जवानों की तैनाती की जाएगी। किसी को कानून व्यवस्था तोडऩे की इजाजत नहीं होगी।

ऐसे में सभी लोग शांतिपूर्ण ढंग से सभी पर्वों को संपन्न कराने में पुलिस का सहयोग करें। दोनों पर्वों के दिन पुलिस के जवान नगर में चक्रमण करते रहेंगे। अगर किसी ने भी शांति व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश की तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर हाफिज परवेज उर्फ अच्छे मियां जमील अंसारी नेता हसीब खां दानिश सिद्दीकी सत्यशील गुप्ता विनीत बरनवाल गिरधारी जायसवाल प्रिंस गुप्ता व अशोक पाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

FROM AROUND THE WEB