जिला पंचायत सदस्य हौसला प्रसाद जिला स्वास्थ्य समिति के बने अध्यक्ष

जिला स्तरीय पदाधिकारी  कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे।
 
जिला पंचायत सदस्य हौसला प्रसाद  जिला स्वास्थ्य समिति के बने अध्यक्ष
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरावां में वृक्षारोपण भी किया जाएगा

स्वतंत्र प्रभात
सिद्धौर बाराबंकी

भारतीय किसान यूनियन टिकैत के जिला महामंत्री व जिला पंचायत सदस्य हौसला प्रसाद वर्मा को जिला पंचायत की बैठक में जिला स्वास्थ्य समिति का अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा होने के बाद। सिद्धौर ब्लॉक अध्यक्ष रणविजय सिंह ने जानकारी दी है की 16 सितंबर को सादुल्लापुर हाथी बाबा मंदिर, 18 सितंबर को बीबीपुर मिर्जापुर मंदिर,20 सितंबर को विवियापुर के जाफर पुर सती माता मंदिर, 22 सितंबर को कोठी के पूरे खुशली गांव में,

 25 सितंबर को कन्हवापुर के दुरौंधा गांव में देवी माता मंदिर, 2 अक्टूबर को सेमरावां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,4 अक्टूबर को नवाब पुर कोडरी भिटौरा लखन चौराहे पर, 6 अक्टूबर मंसारा, शेषपुर दामोदर की संयुक्त बैठक नई सड़क दुर्गा मंदिर, 7 अक्टूबर को नगर पंचायत सिद्धौर में फुलवारी दास बाबा मंदिर व 8 अक्टूबर को न्योछना  कजिया पुर हनुमान मंदिर पर न्याय पंचायत स्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन किया जाएगा। 

जिसमें पूर्व प्रदेश महासचिव मुकेश सिंह के स्थान पर जिला पंचायत की बैठक में हौसला प्रसाद वर्मा को स्वास्थ्य समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर स्वागत समारोह का आयोजन किया जाएगा।इसके अलावा 2 अक्टूबर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरावां में वृक्षारोपण भी किया जाएगा। जिसमें जिला स्तरीय पदाधिकारी  कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे।

FROM AROUND THE WEB