एमएलसी डॉ हरिओम पांडेय की अध्यक्षता में विशाल योगशाला कार्यक्रम आयोजित

 
स्वतंत्रप्रभात
 

 


स्वतंत्र प्रभात
भीटी अम्बेडकरनगर।विश्व योग दिवस के अवसर पर तहसील भीटी में अजय प्रताप इंटर कॉलेज के प्रांगण में पूर्व सांसद वर्तमान एमएलसी डॉ हरिओम पांडेय की अध्यक्षता में और उप जिलाधिकारी भीटी के सौजन्य से विशाल योगशाला का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बाल विकास परियोजना अधिकारी बलराम सिंह के नेतृत्व में लगभग 250 सहायिकाओं एवं कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया कार्यक्रम में तहसीलदार भीटी सुनील कुमार नायब तहसीलदार उमेश कुमार यादव खंड शिक्षा अधिकारी श्याम प्रताप सिंह सप्लाई स्पेक्टर संजू देवी ब्लॉक शिक्षक संघ के अध्यक्ष बृजेश मिश्रा सीडीपीओ बलराम सिंह प्रिंसिपल अजय प्रताप इंटर कॉलेज अजय श्रीवास्तव सीनियर प्रवक्ता श्याम प्रताप सिंह मेडिकल अफसर भीटी सेविका उमा सिंह खंड विकास अधिकारी हरिनारायण एडीओ पंचायत बृजेश सिंह शामिल थे।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि राणा रणबीर सिंह थे। कार्यक्रम का संचालन तहसीलदार भीटी सुनील कुमार और सीडीपीओ बलराम सिंह ने संयुक्त रूप से किया कल शाम से ही तहसीलदार के नेतृत्व में अधिकारियों ने योगसाला की व्यवस्था के लिए कमर कस ली थी। जिसका परिणाम यह हुआ कि कम से कम 3487 लोगों ने प्रतिभा दिया जो कि विभिन्न विभागों से संबंधित कर्मचारी और बड़ी संख्या में भीटी तहसील के सामान्य नागरिक शामिल थे। कार्यक्रम में योग प्रशिक्षक के रूप में राजेंद्र सोनी और प्रीति सोनी उपस्थित थे। जिन्होंने उपस्थित जन समुदाय के समक्ष विभिन्न योग मुद्राओं को करके दिखाया और कपालभाति अनुलोम विलोम भ्रामरी मंडूकासन हलासन मयूरासन भुजंगासन सूर्य प्राणायाम जन समुदाय के साथ किया।

स्वतंत्रप्रभात इसके पश्चात राष्ट्रगान के पश्चात भारत माता की जय और वंदे मातरम के उद्घोष के साथ ही मुख्य अतिथि एमएलसी हरिओम पांडेय ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा की और उपस्थित जनसमुदाय को नित्य योग और व्यायाम करने के लिए सचेत किया और यह कहा कि हमें जागृत रहना है स्वस्थ रहना है सकारात्मक रहना है तो योग करना है हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का यही सपना है की कोई भी व्यक्ति रोग से ग्रसित ना हो रहे और हर व्यक्ति को उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो जिससे समाज उन्नतशील दशा में पहुंचे उन्होंने तहसील एवं ब्लाक के सभी अधिकारियों के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए कृतज्ञता व्यक्त की कार्यक्रम के प्रारंभ में ही सीडीपीओ बलराम सिंह ने मुख्य अतिथि डॉ हरिओम पांडे और विशिष्ट अतिथि राणा वीर सिंह का स्वागत किया कार्यक्रम में तहसीलदार के पूरे परिवार ने प्रतिभाग कर के कर्मचारियों के लिए एक अच्छा संदेश देने का कार्य किया।

   

FROM AROUND THE WEB