नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने वाली आरोपी को डेढ़ वर्ष बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

 युवक की तलाश डेढ़ वर्ष से की जा रही थी युवक के कई ठिकानों पर छापेमारी भी पुलिस टीम के द्वारा की जा चुकी थी  लेकिन छापेमारी की जानकारी हो जाने से अपना स्थान बदल दे रहा था आज सूचना मिलते ही आरोपी को मिल्कीपुर बाजार से गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया
 
नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने वाली आरोपी को डेढ़ वर्ष बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोतवाली इनायत नगर पुलिस ने डेढ़ माह बाद मिल्कीपुर बाजार से गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय वर्ष 2020 में युवक ने गांव की ही नाबालिक से दुष्कर्म किया था जिस के मामले में पीड़ित बालिका के परिजन की तहरीर पर कोतवाली पुलिस 363, 366, 376 डी व 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था तब से आरोपी युवक फरार चल रहा था। जिसको आज पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के अछोरा गांव निवासी एक युवक वर्ष 2020 में गांव की ही एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म किया था दुष्कर्म के मामले में पीड़ित बालिका के परिजन कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए बालिका का मेडिकल परीक्षण भी कराया हुआ था मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक फरार हो गया था। 

आज आरोपी मिल्कीपुर बाजार में खड़ा होकर कहीं जाने के लिए किसी का इंतजार कर रहा था उसी बीच प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह को सूचना मिली। कि अछोरा गांव में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने वाला आरोपी मिल्कीपुर तिराहे पर खड़ा है।

 जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक व एसआई अक्षय लाल पटेल, कांस्टेबल गंभीर, रवि यादव ,धर्मेंद्र के साथ मौके पहुंचे पुलिस को देखकर युवक भागने का प्रयास किया लेकिन तब तक पुलिस टीम ने पकड़ लिया और थाने ले गए जहां पर विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेज दिया 

   

FROM AROUND THE WEB