मां के हत्यारे बेटे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनरीक्षक अश्वनी कुमार सिंह चौकी प्रभारी खंडासा के अलावा थाने के उपनिरीक्षक विनय कुमार यादव कांस्टेबल अनुज कुमार, अमित कुमार तथा इब्राहिम शामिल रहे 
 
मां के हत्यारे बेटे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार 

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर, अयोध्या
खंडासा थाना क्षेत्र के कटैया भादी गांव में 24 वर्षीय नशेड़ी युवक द्वारा अपनी 60 वर्षीय वृद्ध मां को डंडों से पीटकर निर्मम हत्या किए जाने के मामले में आरोपी युवक को खंडासा पुलिस ने घटना के महज 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताते चलें कि खंडासा थाना क्षेत्र अंतर्गत कटैया भादी गांव निवासी दूधनाथ मिश्रा बरेली में अपने सबसे छोटे बेटे को साथ रखकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनके पांच बेटे और चार बेटियां हैं।

एक बेटा अमित कुमार मां के ही साथ कटैया भादी गांव में रहता था। तीन बेटे अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। ग्रामीणों के अनुसार चौथा बेटा अमित कुमार भयंकर शराब के नशे का आदती था। बीते बुधवार की रात किसी बात को लेकर अमित कुमार मिश्रा ने अपनी 60 वर्षीय वृद्ध मां श्रीमती के सिर पर डंडे से कई वार कर दिया था। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई और जब तक लोगों को जानकारी होती अधिक रक्तस्राव हो जाने चलते उनकी मौत हो गई थी। आरोपी नशेड़ी बेटा अमित कुमार मिश्रा घर से फरार हो गया था।

ग्रामीणों ने लहूलुहान अवस्था में वृद्ध महिला श्रीमती को देखकर दिल्ली में रह रहे महिला के बेटों एवं बरेली में रह रहे पति दूधनाथ मिश्रा को को घटना की सूचना दी थी। उसके बाद पति दूधनाथ मिश्रा ने फोन कर खंडासा पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए मामले में आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा कायम किए जाने हेतु हिंदी जिसके आधार पर खंडासा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने आरोपी बेटे अमित कुमार मिश्रा गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी थी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम के उप निरीक्षक चौकी प्रभारी खंडासा अश्वनी कुमार सिंह को को आरोपी युवक

अमित कुमार मिश्रा के थाना क्षेत्र स्थित मिश्रौली कटैयाभादी मोड़ के पास मौजूद होने की जानकारी मिली जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया तथा थाने ले आई। पुलिस टीम ने गिरफ्तार किए गए आरोपी बेटे के निशानदेही पर मां की हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने गिरफ्तार किए गए युवक के विरुद्ध दर्ज मां के गैर इरादतन हत्या के अभियोग में जेल भेज दिया।

   

FROM AROUND THE WEB