कपड़े पहनते समय सर्प ने डसा , मौत

-मृतक व्यक्ति खुद के होटल में रहकर करता था काम

 
कपड़े पहनते समय सर्प ने डसा , मौत 

-कानपुर सागर हाइवे में स्थित शर्मा होटल की है घटना

कबरई ; महोबा । ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह

कानपुर सागर हाइवे में स्थित खुद के होटल में रहकर काम करने वाले व्यक्ति की कपड़े पहनते समय सर्प के डसने से मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कस्बे के किदवईनगर निवासी सुरेंद्र शर्मा उर्फ पप्पू शर्मा को 26 जुलाई को शाम करीब 3 बजे खुद के होटल में कपड़े पहनते समय सर्प ने डस लिया जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक के भाई मनोज कुमार शर्मा ने उक्त घटना को लेकर कबरई थाना प्रभारी को जानकारी प्रार्थना पत्र के माध्यम से दी है। मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि वह और उसका भाई सुरेंद्र शर्मा उर्फ पप्पू शर्मा कानपुर सागर हाइवे (महोबा रोड) स्थित महाकाल एचपी पेट्रोल पंप के सामने शर्मा होटल के नाम से एक ढावा किये हैं जिसमे दोनों लोग रहकर ढावा चलाते हैं। 26 जुलाई की शाम करीब 3 बजे भाई सुरेंद्र उर्फ पप्पू ढावा में नहाने के बाद कपड़े पहन रहा था , तभी कपड़ों में बैठे सर्प ने उसे डस लिया। सर्प के जहर से भाई की हालात बिगड़ने लगी जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय महोबा ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय महोबा में रखा हुआ है। घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। तो वहीं कबरई थानाध्यक्ष विनोद कुमार का कहना है कि मृतक के भाई ने थाने में तहरीर दी है , पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

बॉक्स

मृतक के भाई ने सरकार से की मुवावजे की मांग 

कबरई । सर्प दंस से हुई मौत को लेकर मृतक सुरेंद्र उर्फ पप्पू के भाई मनोज कुमार ने सरकार से निर्धारित मुवावजे की मांग की है।  योगी सरकार ने सर्प दंस को आपदा घोषित किया है। और मौत होने की पुष्टि पर 4 लाख मुवावजा देने की घोषणा की है। इसी मुवावजे की मांग मृतक के भाई ने सरकार से की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सर्प दंस की पुष्टि होने पर एक सप्ताह में मुवावजे देने का प्रावधान है।
 

   

FROM AROUND THE WEB